Lockdown का फायदा उठाकर मासूम को फुटपाथ पर छोड़ गया, शुक्र है कुत्तों ने नहीं देखा
Advertisement

Lockdown का फायदा उठाकर मासूम को फुटपाथ पर छोड़ गया, शुक्र है कुत्तों ने नहीं देखा

किसी ने सड़क के किनारे फुटपाथ पर पेड़ के नीचे बच्ची को तौलिए में लपेटकर रखा था.

नोएडा में फुटपाथ पर मिली नवजात बच्ची.

नोएडा: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-122 पृथला गोल चक्कर के पास 28 अप्रैल की शाम को कोई एक नवजात बच्ची को छोड़कर चला गया. सड़क से गुजर रहे लोगों ने बच्ची को देखा और पुलिस को जानकारी दी. गढ़ी चौखंडी चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और फिर बच्ची को साथ में ले गई. इसके बाद पुलिस ने चाइल्ड लाइन को सूचना दी.

  1. नोएडा में सेक्टर-122 पृथला गोल चक्कर के पास नवजात को कोई रखकर चला गया
  2. बच्ची को मथुरा केयर सेंटर भेजा जाएगा
  3. बच्ची गुलाबी रंग के तौलिए में लिपटी हुई मिली थी

चाइल्ड लाइन ने बताया कि बच्ची को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भेज दिया गया है. जिला प्रशासन की ओर से क्लियरेंस मिलने के बाद चाइल्ड लाइन बच्ची को लेगी और बच्ची को मथुरा केयर सेंटर भेजा जाएगा. पुलिस का कहना है कि कोई लॉकडाउन का फायदा उठाकर बच्ची को रख गया है.

बता दें कि बच्ची गुलाबी रंग के तौलिए में लिपटी थी. किसी ने सड़क किनारे फुटपाथ पर पेड़ के नीचे बच्ची को तौलिए में लपेटकर रखा था. पुलिस का कहना है कि रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी और पुलिस को कॉल करके जानकारी दी. सौभाग्य यह रहा कि बच्ची को कुत्तों ने नहीं देखा.

ये भी पढ़ें- Twitter पर ISI की नजर, भारत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की बड़ी साजिश

गौरतलब है कि बच्ची बहुत सुंदर है. वह बमुश्किल 4 या 5 दिन की है. गुलाबी रंग के नए तौलिए में उसे लपेटकर रखा गया था. जिस किसी ने भी बच्ची को देखा, उसको बच्ची पर प्यार आ रहा था. पुलिस वाले भी बच्ची को गोद में उठाकर खुश हो गए.

Trending news