बर्द्धमान रेलवे स्टेशन की इमारत का एक हिस्सा ढहा, फंसे लोगों की तलाश जारी
Advertisement

बर्द्धमान रेलवे स्टेशन की इमारत का एक हिस्सा ढहा, फंसे लोगों की तलाश जारी

मलबे में फंसे लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

फोटो-ani

मालदा/नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्द्धमान रेलवे स्टेशन (Bardhaman Railway Station) की इमारत का एक हिस्सा शनिवार रात अचानक ढह गया. मलबे में फंसे लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. दो लोगों को बर्द्धमान अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, जिसमें से एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

उत्तर रेलवे (Northern Railway) के एक अधिकारी ने बताया कि मलबा हटाने और उन लोगों की तलाश के लिए काम जारी है जो उसके नीचे फंसे हो सकते हैं. पूर्व रेलवे (Eastern Railway) के प्रवक्ता ने कहा, "बर्द्धमान में स्टेशन इमारत का एक हिस्सा रात आठ बजकर 10 मिनट पर धराशायी हो गया." इमारत कैसे गिरी इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि ट्रेनों की आवाजाही पर प्रभाव नहीं पड़ेगा. पैसेंजर के आने-जाने के लिए अलग रास्ता खोल दिया गया है.

ये भी पढ़ें: नहीं बदल रहा है बर्धमान रेलवे स्टेशन का नाम, रेल मंत्रालय के पास कोई प्रस्ताव नहीं

बता दें कि मालदा डिवीजन का बर्द्धमान एक बड़ा रेलवे स्टेशन है. हावड़ा मेन लाइन से सीधे जुड़े होने की वजह से शाम के वक्त ऑफिस आने जाने वाले कर्मचारियों की आवाजाही ज्यादा रहती है. बताया गया है कि बर्द्धमान रेलवे स्टेशन की बिल्डिंग काफी पुरानी है और जब यह हादसा हुआ इमारत की मरम्मत का काम चल रहा था. 

इमारत गिरने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. आपको बता दें कि बर्द्धमान रेलवे स्टेशन कोलकाता से करीब 95 किलोमीटर दूर व्यस्त हावड़ा-नई दिल्ली लाइन पर है. 

Trending news