मथुरा- वृंदावन घूमने आई युवती से गेस्ट हाउस में गैंग रेप, 2 लोग हिरासत में
Advertisement

मथुरा- वृंदावन घूमने आई युवती से गेस्ट हाउस में गैंग रेप, 2 लोग हिरासत में

दिल्ली से मथुरा-वृंदावन घूमने आई युवती के साथ वृंदावन के गेस्ट हाउस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा: दिल्ली से मथुरा-वृंदावन घूमने आई युवती के साथ वृंदावन के गेस्ट हाउस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार शाम केस दर्ज करके उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. 

  1. दिल्ली से मथुरा- वृंदावन घूमने आई थी युवती
  2. पुलिस के पहुंचने से पहले भाग चुके थे आरोपी
  3. पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली से मथुरा- वृंदावन घूमने आई थी युवती

पुलिस के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली युवती शुक्रवार को मथुरा-वृंदावन घूमने आई थी. रात करीब 10 बजे वह आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे के भरतपुर मोड़ पर किसी सवारी वाहन के इंतजार में खड़ी थी. तभी कार में लिफ्ट देने का बहाना करके कुछ युवक उसे वृंदावन चैतन्य विहार के एक गेस्ट हाउस में ले आए. आरोप है कि वहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी दी. पुलिस जब तक गेस्ट हाउस में पहुंची, तब तक सभी आरोपी भाग चुके थे. 

ये भी पढ़ें - इस व्यक्ति ने तोड़ा सबसे ज्यादा देर तक बर्फीले बॉक्स में रहने का रिकॉर्ड, बिताए इतने घंटे

पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस गेस्ट हाउस के करीब आधा दर्जन कर्मचारी को अपने साथ थाने में ले गई. पीड़ित युवती से दिनभर की पूछताछ के बाद वृंदावन पुलिस ने देर शाम सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली. सीओ सदर रमेश तिवारी ने बताया कि युवती की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है. इसमें ओम प्रकाश, रामेश्वर और मोनू नामजद और दो-तीन अज्ञात शामिल हैं. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में गेस्ट हाउस प्रबंधन की भूमिका की भी जांच की जा रही है. 

LIVE TV

Trending news