close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

थिएटर से निर्देशन में कदम रखेंगी आमिर खान की बेटी इरा, शेयर की तस्वीर

इरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर हेजल के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. इसमें आमिर की बेटी घुटनों के बल बैठकर हेजल को प्ले की स्क्रिप्ट की पेशकश करते नजर आ रही हैं.

थिएटर से निर्देशन में कदम रखेंगी आमिर खान की बेटी इरा, शेयर की तस्वीर
'यूरिपाइड्स मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदियों में से एक है.

नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान एक नाटक के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. इस नाटक में अभिनेत्री हेजल कीच एक किरदार निभाती नजर आएंगी. यह एक अंग्रेजी नाटक है जिसका नाम 'यूरिपाइड्स मेडिया' है. 

इरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर हेजल के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. इसमें आमिर की बेटी घुटनों के बल बैठकर हेजल को प्ले की स्क्रिप्ट की पेशकश करते नजर आ रही हैं. 'यूरिपाइड्स मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदियों में से एक है.

 

बता दें कि इससे पहले आमिर खान की लाडो बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड मिशाल के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करने को लेकर चर्चा में थी. इस प्रेमी जोड़े का एक रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले डांस करते हुए नजर आ रहे थे. 

बता दें कि लंबे समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी ईरा खान ने अब खुल्लम खुल्ला अपनी मोहब्बत का ऐलान कर दिया था. हाल ही में 21 साल की हुईं इरा अब यह कंफर्म कर चुकी थी कि वह अपने करीबी दोस्त और म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं. इरा ने एक फॉलोअर को जवाब देते हुए इस बात का खुलासा किया था.

मिशाल के करियर के बारे में बात करें तो एक वह म्यूजिशियन और आर्टिस्ट हैं. उनकी वॉल पर उनके कई म्यूजिक वीडियोज देखे जा सकते हैं. वहीं, बीते दिनों में आमिर खान ने ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके बेटे और बेटी दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने में इच्छुक हैं. इरा एक्टिंग में नहीं फिल्म मेकिंग को लेकर अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं. मशहूर अभिनेत्री सारिका इस प्ले की थिएटर प्रोड्यूसर हैं.