close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: गांधी जयंती के दिन पकड़ा गया रिश्वतखोर पुलिसकर्मी, मचा हड़कंप

 एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर एक एएसआई को रिश्वत की राशि के साथ बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

कोटा: गांधी जयंती के दिन पकड़ा गया रिश्वतखोर पुलिसकर्मी, मचा हड़कंप
इस दौरान रिश्वत की राशि भी बरामद की गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

केके शर्मा, कोटा: कोटा में एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर एक एएसआई को रिश्वत की राशि के साथ बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

कोटा एसीबी के सीआई अजीत बगडोलिया ने बताया कि खेड़ली फाटक निवासी महिला बादाम बाई के खिलाफ़ 420 के मामला उसकी पड़ोसी महिला ने भीमगंजमंडी थाने में दर्ज करवाया था. इस मामले को रफा दफा करने की एवज में रिश्वतरखोर एएसआई सतनारायण मालव ने 2 लाख रुपये की मांग की थी. इस दौरान 1 लाख 30 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था. साथ ही मामले में महिला बादाम बाई को गिरफ्तार ना करने की एवज में 10 हजार रुपयों की मांग मालव ने की थी. रिश्वत की राशि एएसआई ने थाने में ही अपने कमरे में रखे एक गत्ते के डिब्बे में रखवाई थी, जिसे बरामद कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने जिन बड़े अधिकारियों के नाम लिया है, उनकी भूमिका की भी जांच की जाएगी.

करप्शन के खिलाफ चल रहा अभियान, फिर भी
जहां 2 अक्टूबर को देश में पीएम मोदी की अगुवाई में करप्शन के खिलाफ अभियान चल रहा है. वहीं, दूसरी तरफ गांधी जयंती के दिन भी एएसआई ने खाकी वर्दी को दागदार करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. लेकिन एसीबी की टीम ने एएसआई के सारे मंसूबों पर पानी फेरते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.

Sanjay Yadav, News Desk