close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'द फैमिली मैन' में काम कर चुके अभिनेता ने की मनोज वायपेयी की तारीफ, कहा...

'द फैमिली मैन' में अभिनेता मनोज वायपेयी के साथ काम कर चुके अभिनेता सनी हिंदुजा ने कहा कि दिग्गज अभिनेता अपने आप में ही एक्टिंग इंस्टीट्यूट हैं.

'द फैमिली मैन' में काम कर चुके अभिनेता ने की मनोज वायपेयी की तारीफ, कहा...
मनोज बाजपेयी जल्द ही 'मिसेज सीरियल किलर' वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं.

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में अभिनेता मनोज वायपेयी के साथ काम कर चुके अभिनेता सनी हिंदुजा ने कहा कि दिग्गज अभिनेता अपने आप में ही एक्टिंग इंस्टीट्यूट हैं. उन्होंने कहा, 'मनोज सर अपने आप में एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट हैं. आप सेट पर केवल उन्हें देखकर ही बहुत कुछ सीख सकते हैं. जिस तरह से सेट पर वह अपने आपको पूरी तरह से बदल देते हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं समझा नहीं सकता हूं. इस पर विश्वास करने के लिए आपको खुद इसे देखना पड़ेगा.'

सनी ने कहा, 'जो बातें मुझे सबसे ज्यादा याद हैं, वह यह कि कैसे मैं और मनोज वायपेयी सर सेट पर जाने से पहले सीन को लेकर चर्चा किया करते थे.' उन्होंने कहा, 'मुझ पर अगर को सीन नहीं भी फिल्माया जाना होता था तो भी मैं सेट पर रुकता था, ताकि उनके द्वारा किए जा रहे अभिनय की तरीकों को देख सकूं.'

राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित 'द फैमिली मैन' एक एक्शन ड्रामा है. यह एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है, जिसका किरदार मनोज वायपेयी ने निभाया है.

नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी के खुफिया विभाग में कार्यरत कहानी का किरदार श्रीकांत तिवारी एक मध्यमवर्गीय परिवार के व्यक्ति के रूप में अपने जीवन को संतुलित करने के लिए संघर्ष करता दिखाई देता है. यह सीरीज अमेजन प्राइम पर देखी जा सकती है. दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी इसे सकारात्मक रिव्यू मिल रहे हैं.

बता दें कि मनोज वायपेयी जल्द ही 'मिसेज सीरियल किलर' वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे. 'मिसेज सीरियल किलर' एक पत्नी के बारे में है, जिसके पति को सीरियल मर्डर के लिए फंसाया गया है और इसी के चलते वह जेल में कैद है. अब उस शख्स की बीवी को एक सीरियल किलर की ही तरह एक मर्डर पर परफॉर्म करने की जरूरत है, ताकि वह इस बात को साबित कर सके कि उसका पति बेकसूर है. इसके निर्देशक शिरीष कुंदर हैं और उनकी पत्नी और फिल्म निर्माता फराह खान इसकी निर्माता हैं.