close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई में चुनाव प्रचार लिए पहली बार 'आदित्य कुर्ता' मार्केट में आया

 शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे इस बार मुंबई के वर्ली से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

मुंबई में चुनाव प्रचार लिए पहली बार 'आदित्य कुर्ता' मार्केट में आया

मुंबई,सुष्मिता भदाणे​: फैशन और नए कपड़े के बिना कोई भी त्योहार हमारे देश में नहीं मनाया जा सकता. लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नाम का जैकेट चुनाव के दौरान बाजार में छाया था. अब चुनाव महाराष्ट्र के विधानसभा के है. तो ऐसे में 'आदित्य कुर्ता' इसबार बाजार में आया है. शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे इस बार मुंबई के वर्ली से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.ऐसे में ठाकरे परिवार का पहला सदस्य चुनावी मैदान में उतरा है. तो आदित्य के नाम का कुर्ता भी मार्केट में आया है. शिवसैनिकों के लिए प्रचार में यह कुर्ता खास होगा. तो बीजेपी के लिए मोदी जैकेट पहले से बाजार में उपलब्ध है.

युवा कार्यकर्ता टी-शर्ट और हेडमास्क को पंसद कर रहे है.लेकिन शिवसैनिकों में इसबार प्रचार के लिए आदित्य का चेहरे का प्रिंट वाला कुर्ता पहली पंसद है. इस कुर्ते पर आदित्य ठाकरे की फोटो के साथ बालासाहेब ठाकरे और उद्धव की भी फोटो है. खास कर मुंबई में आदित्य कुर्ते कि मांग जादा है.

चुनाव के चलते पुरुष कार्यकर्ताओ में मराठी पगडी की मांग भी बढ़ गई है. अगर महिला कार्यकर्ताओंकी बात करे तो उनके लिए भी अलग-अलग पार्टीयों की सिम्बल वाली साड़ियां मार्केट में है. पंजाबी ड्रेस के साथ रबर बेंड, साडी का पिन और कंगन तक प्रचार साहित्य में मौजूद है. 

शिवसेना के महिला कार्यकर्ताओं के लिए बनी निले- भगवा साडी पर 'धनुष-बाण' का चुनाव चिन्ह है. तो बीजेपी के महिला कार्यकर्ताओं की साडी की बॉर्डर पर कमल चुनाव चिन्ह है. एनसीपी के चुनाव चिन्ह घड़ी की साड़ी भी उपलब्ध है. इन राजनैतिक दलों की महिला कार्यकर्ता इस फैशन के हटके अंदाज से खुश दिखती है. मुंबई में बनी यह प्रचार साम्रगी खरीदने के लिए महाराष्ट्र के कोने-कोने से कार्यकर्ता यहां पहुंचे हैं.