मंगलुरु हवाई अड्डे पर IED से भरा बैग ले जाने वाले आरोपी ने किया सरेंडर

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त पीएस हर्षा ने बताया कि मंगलुरू शहर की पुलिस टीम जांच के सिलसिले में हवाई अड्डे पर पहुंच गई है. राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) की एक टीम भी हवाई अड्डे पर जांच के लिए पहुंची है. 

मंगलुरु हवाई अड्डे पर IED से भरा बैग ले जाने वाले आरोपी ने किया सरेंडर
आरोपी आदित्य राव

बैंगलोर: मंगलुरु हवाई अड्डे पर बम लगाने के मामले में आरोपी आदित्य राव ने बैंगलोर के हलसुरु पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि आरेापी आदित्य राव मानसिक रूप से परेशान है. मंगलुरु के पुलिस आयुक्त पीएस हर्षा ने बताया कि मंगलुरू शहर की पुलिस टीम जांच के सिलसिले में हवाई अड्डे पर पहुंच गई है. राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) की एक टीम भी हवाई अड्डे पर जांच के लिए पहुंची है. टीम संदिग्ध से पूछताछ करेगी और आगे की आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू करेगी.

मालूम हो कि सोमवार (20 जनवरी) को मंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आइईडी से भरा बैग मिला था. एयरपोर्ट जाने से पहले संदिग्ध के पास दो बैग थे. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास बस स्टॉप से वह बस में सवार हुआ और केनजार हवाई अड्डा स्टॉप पर उतर गया. 

इसके बाद वह नजदीक के एक सैलून में गया और अपना बैग कुछ देर के लिए रखने को कहा. सैलून के कर्मचारियों ने इसकी अनुमति दे दी और दुकान के बाहर बैग रखने को कहा. इसके बाद वह आइईडी वाला दूसरा बैग लेकर ऑटो रिक्शे से हवाई अड्डे पहुंचा. उसी ऑटो रिक्शे से वह कावूर की तरफ निकल गया.