close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अहमदनगर में बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के चार लोगों ने की खुदकुशी

पुलिस के अनुसार, परिवार के लोगों ने आर्थ‍िक तंगी के चलते आत्‍महत्‍या की. गौरतलब है कि पिछले साल दिल्‍ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के सभी लोगों ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी.

अहमदनगर में बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के चार लोगों ने की खुदकुशी
प्रतीकात्‍मक फोटो

अहमदनगर: महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में दिल्‍ली के बुराड़ी  जैसा हादसा सामने आया है. यहां पर एक ही परिवार के चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस के अनुसार, परिवार के लोगों ने आर्थ‍िक तंगी के चलते आत्‍महत्‍या की. गौरतलब है कि पिछले साल दिल्‍ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के सभी लोगों ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी.

अहमदनगर के पारनेर में एक ही परिवार के चार लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. सोमवार सुबह यह मामला सामने आया. पुलिस के अनुसार, पारनेर के गुणोरे गांव के बाबाजी विठ्ठल बढे, उनकी पत्ती और दो बच्चो ने सामुहिक आत्महत्या कर ली. ये मामला सामने आने के बाद इलाके में हडकंप मचा हुआ है.

बाबाजी की बीवी पिछले कई दिनों से मानसिक तौर पर बीमार चल रही थी. उनका बड़ा बेटा आदित्य दिव्यांग था. दोनों के इलाज के लिए काफी खर्च आ रहा था. जिसे उठाने में वह असमर्थ थे. अब पुलिस के अनुसार, आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते पुरे परिवार ने खुदकुशी करने का फैसला किया होगा. पारनेर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.