Breaking News
  • FATF की बैठक में पाकिस्‍तान को फिर झटका, ग्रे-लिस्‍ट से बाहर निकलने के मंसूबों पर फिरा पानी
  • कार्ति चिदंबरम को ब्रिटेन और फ्रांस जाने की कोर्ट से मिली इजाजत
  • अफगानिस्‍तान: राष्‍ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव में पहले राउंड में अशरफ गनी ने जीत हासिल की

बीमार चल रहे मनोहर पर्रिकर पिछले चार महीनों में पहली बार पहुंचे ऑफिस

परिसर के बाहर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्रिकर के आगमन पर उनके स्वागत में नारे लगाए.

बीमार चल रहे मनोहर पर्रिकर पिछले चार महीनों में पहली बार पहुंचे ऑफिस
फाइल फोटो- ANI

पणजीः बीमारी चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले चार महीनों में पहली बार मंगलवार को नववर्ष के अवसर पर यहां सचिवालय पहुंचे. 63 वर्षीय पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण लंबे समय से कार्यालय नहीं आ पा रहे थे. उन्होंने पिछले साल अमेरिका और मुंबई के निजी अस्पतालों में उपचार कराया था. इससे पहले वह उपचार के लिए मुंबई जाने से पूर्व अगस्त 2018 को कार्यालय आए थे. सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री मेडिकल उपकरण के साथ सुबह करीब पौने 11 बजे सचिवालय के मुख्य द्वार पर अपनी कार से उतरे और लोगों को देखकर मुस्कुराए. इसके बाद वह भीतर गए.

परिसर के बाहर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्रिकर के आगमन पर उनके स्वागत में नारे लगाए. विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत, मंत्रियों मौविन गोडिन्हो, मिलिंद नाइक, नीलेश कैबरल और पूर्व विधायक किरण कंडोलकर समेत भाजपा के विधायकों ने उनका स्वागत किया.

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर ने मौजूदा रिक्तियों और पदोन्नति एवं स्थानांतरण जैसे अन्य मामलों की समीक्षा के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने बताया कि पर्रिकर ने अपने कार्यालय के कर्मियों से भी मुलाकात की.

दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से अक्टूबर में लौटने के बाद मुख्यमंत्री पहली बार पिछले महीने सार्वजनिक रूप से नजर आए थे. उन्होंने उस समय पणजी के पास मंडोवी और जुआरी नदियों  पर नए पुल संबंधी कार्य का निरीक्षण किया था.

(इनपुट भाषा से)