close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: महाराष्ट्र में भाषण देकर मंच से उतर रहे थे ओवैसी, अचानक करने लगे डांस, फ‍िर...

अक्सर अपने तीखे बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले ओवैसी के डांस का कोई वीडियो पहली बार सामने आया है और शायद इसलिए ही सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी हो रहा है . 

VIDEO: महाराष्ट्र में भाषण देकर मंच से उतर रहे थे ओवैसी, अचानक करने लगे डांस, फ‍िर...

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक ऐसा अंदाज देखने को मिला जो पहले शायद ही कभी देखा गया. ओवैसी औरंगाबाद (Aurangabad) में एक रैली में मस्ती के मूड में दिखाई दिए और उन्होंने डांस भी किया. अक्सर अपने तीखे बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले ओवैसी के डांस का कोई वीडियो पहली बार सामने आया है और शायद इसलिए ही सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी हो रहा है . 

दरअसल ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करने के बाद मंच से उतर रहे थे. अचानक सीढ़ियों से उतरते वक्त वह डांस करने लगे. ओवैसी इस डांस वीडियो में खासे जोश में नजर आ रहे हैं. 

ओवैसी उत्तर प्रदेश के मथुरा में पशु रोग नियंत्रण कार्यक्रम की शुरुआत पर मोदी द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. मोदी ने कहा था, 'कुछ लोगों को गाय और ओम शब्द सुनकर झटका लगता है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है.' एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोदी केवल एक धर्म की बात करते हैं.

उन्होंने कहा, 'वह (मोदी) भारत की सुंदरता की बात नहीं करते, जो सभी धर्मावलंबियों का घर है. उन्होंने संविधान की शपथ ली थी और हमें उम्मीद थी कि वह सभी धर्मो के बारे में बात करेंगे.' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड में विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह बयान दिया है.

पीएम मोदी ने कहा था कि गाय अर्थव्यवस्था के लिए महत्वपूर्ण कड़ी है. इस पर ओवैसी ने कहा, 'वह गौ अर्थव्यवस्था के बारे में चिंतित हैं, देश की अर्थव्यवस्था पर नहीं. जीडीपी दर घटकर पांच प्रतिशत पर आ गई है. ऑटोमोबाइल सेक्टर में 10 लाख लोग बेरोजगार होने वाले हैं. रुपये का मूल्य गिर रहा है लेकिन वह गौ अर्थव्यवस्था के बारे में चिंतित हैं.'