Zee Rozgar Samachar

एयर इंडिया कोच्चि की उड़ानों का परिचालन तिरुवनंतपुरम, कोझिकोड से करेगी

भारी वर्षा और बाढ़ के कारण कोच्चि हवाईअड्डा 26 अगस्त तक बंद है.

एयर इंडिया कोच्चि की उड़ानों का परिचालन तिरुवनंतपुरम, कोझिकोड से करेगी

मुंबई: राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया तथा सस्ती दर पर सेवा देने वाली उसकी इकाई एयर इंडिया एक्सप्रेस ने आज कहा कि उसकी कोच्चि हवाईअड्डे से होने वाली उड़ानें तिरूवनंतपुरम और कोझिकोड से उड़ान भरेंगी. भारी वर्षा और बाढ़ के कारण कोच्चि हवाईअड्डा 26 अगस्त तक बंद है.

एयर इंडिया ने कहा कि तिरूवनंतपरुम से 18 से 20 अगस्त के लिए नई समयसारणी होगी. एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कहा कि नई समयसारणी 26 अगस्त तक प्रभावी होंगी और उड़ानें तिरूवनंपतरुम और कोझिकोड से चलेंगी.

एक विज्ञप्ति के अनुसार जिन उड़ानों की समयसारणी फिर से निर्धारित की गई है, उसमें दुबई के लिये एआई 933, दिल्ली के लिये एआई 047, मुंबई के लिये एआई 682, नयी दिल्ली के लिये एआई 511 तथा चेन्नई के लिये एयर इंडिया 510 शामिल हैं. कोच्चि से एयर इंडिया एक्सप्रेस पश्चिम एशिया की दैनिक सात उड़ानों का परिचालन करती है. इनमें से मस्कट, सलाला, अबू धाबी, दुबई और दोहा का परिचालन तिरूवनंतपुरम और शारजाह तथा बहरीन के लिये काझिकोड से उड़ानें रवाना होंगी.

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने टिकट रद्द कराने पर किसी प्रकार का शुल्क नहीं लेने की घोषणा की है और पूरा पैसा वापस किया जाएगा. यह केरल के सभी हवाईअड्डों से उड़ान भरने वाले विमानों पर 26 अगस्त तक लागू रहेगा. केरल में भारी बारिश हो रही है. आज पांचवें दिन राज्य के 14 जिलों में से 13 में ‘रेड एलर्ट’ जारी किये गये हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.