बढ़ गई दूरियां, शरद पवार से फोन पर बात करने के लिए तैयार नहीं हुए अजित पवार- सूत्र

अजित पवार को मनाने के लिए रविवार को एनसीपी के दो नेताओं जयंत पाटिल और दिलीप वलसे उनके घर पहुंचे. 

बढ़ गई दूरियां, शरद पवार से फोन पर बात करने के लिए तैयार नहीं हुए अजित पवार- सूत्र
अजित पवार और शरद पवार (फाइल फोटो)

मुंबई: एनसीपी (NCP) से बगावत कर चुके अजीत पवार (Ajit Pawar) को एनसीपी के बड़े-बड़े धुरंधर मनाने में नाकाम रहे हैं. एनसीपी के दो बड़े नेता जयंत पाटिल (Jayant Patil)और दिलीप वलसे ने रविवार को अजित पवार से मुलाकात की लेकिन अजित अपने रुख पर कायम कर रहें. यहां तक की फोन पर शरद पवार (Sharad Pawar) से बता करने के लिए भी अजित पवार तैयार नहीं हुए. 

रविवार को जयंत पाटिल और दिलीप वलसे अजित पवार के घर गए. दोनों की अजित पवार से मीटिंग करीब दो घंटे तक चली. सूत्रों के मुताबिक पाटिल और वलसे ने उनसे कहा कि अगर वह अब भी लौट आते हैं तो सबकु ठीक हो जाएगा. 

सूत्रों के मुताबिक अजित पवार को बताया गया उनके साजने शरद पवार दुखी है. अजित से फोन पर शरद पवार से बात करने को भी कहा गया. जयंत पाटिल ने कहा कि वे खुद अपने अपने से शरद पवार का नंबर मिला देंगे लेकिन अजित पवार ने इनकार कर दिया. 

अजित पवार ने बैठक के दौरान एनसीपी नेताओं से वादा किया कि उनके पास बीजेपी के साथ मिलकर सदन में बहुमत साबित करने का मास्टर प्लान तैयार है. 

गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह आठ बजे बीजेपी (bjp) नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलवाई. एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बागी भतीजे अजीत पवार ने भी उनके साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली.