close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: हत्या के मामले में सजा काट रहा आरोपी हुआ फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जिसे 7 अक्टूबर को जेल में वापस अपनी उपस्थिति दर्ज करानी थी लेकिन वह नहीं लौटा. जिसके बाद जेल प्रशासन ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

अजमेर: हत्या के मामले में सजा काट रहा आरोपी हुआ फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस
जेल प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अशोक सिंह भाटी, अजमेर: जिले की सेंट्रल जेल में हत्या के मामले में सजा काट रहा कैदी फरार हो गया है. इसकी सूचना पर जेल प्रशासन ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने भीलवाड़ा सहित विभिन्न स्थानों पर टीमें गठित कर आरोपी सद्दाम की तलाश शुरू कर दी है. 

मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाने के हेड कांस्टेबल सरदार सिंह ने बताया कि अजमेर के सेंट्रल जेल में कई वर्षों से हत्या के सिलसिले में भीलवाड़ा निवासी सद्दाम सजा काट रहा था और उसके अच्छे व्यवहार को देखते हुए प्रशासन और सेंट्रल जेल ने 17 सितंबर 2019 को 20 दिन की पैरोल पर रिहा किया था. 

जिसे 7 अक्टूबर को जेल में वापस अपनी उपस्थिति दर्ज करानी थी लेकिन वह नहीं लौटा. जिसके बाद जेल प्रशासन ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश के लिए अलग-अलग स्थानों पर टीम भेज दी गई है. इसके अलावा विभिन्न स्थानों पर भी इसकी सूचना भिजवाई गई है. जिससे कि आरोपी जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में हो और एक बार फिर जेल में भेजा जा सके.