close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: अवैध मादक पदार्थ के साथ एक व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

इस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी हनुमान के नेटवर्क को खंगालने के प्रयास भी शुरू कर दिए है. 

अजमेर: अवैध मादक पदार्थ के साथ एक व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पुष्कर में नशे का काला कारोबार अरसे से फल फूल रहा है.

मनवीर सिंह, पुष्कर: विश्वविख्यात अंतरराष्ट्रीय पुष्कर मेले से पूर्व तीर्थ नगरी पुष्कर में नशे के सौदागर एक बार फिर सक्रिय होते नजर आ रहे हैं. हालांकि, सोमवार देर रात पुष्कर पुलिस की मुस्तैदी के कारण यह अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाए. दरअसल, सोमवार देर रात को मुखबीर की सूचना पर पुष्कर पुलिस ने ग्राम गनाहेड़ा निवासी हनुमान सिंह रावत को 41 ग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस के साथ हिरासत में लिया है. 

पुष्कर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी हनुमान, पुष्कर रेलवे फाटक के पास ग्राहक का इंतजार कर रहा था. जिसकी सूचना मिलते ही सीओ ग्रामीण विनोद कुमार सीपा के निर्देशन में टीम गठित कर आरोपी हनुमान को नशे की खेप सहित दबोच लिया. 

इस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी हनुमान के नेटवर्क को खंगालने के प्रयास भी शुरू कर दिए है. गौरतलब है कि पुष्कर में नशे का काला कारोबार अरसे से फल फूल रहा है. ऐसे में पुष्कर पुलिस की सक्रियता के चलते इस कारोबार से जुड़े तस्करों में दहशत का माहौल है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम हनुमान बताया है. जिसके पास के हमने 41 ग्राम चरस बरामद की है. जिसके बाद अब हम मामले में नियमानुसार कार्रवाई करेंगे. फिलहाल पुलिस अनुसंधान कर रही है. इस संबंध में और यदि कोई जानकारी मिलती है तो उसके संबंध में कार्यवाही की जाएगी.