close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: खुदाई के दौरान नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

उधर मामले की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायणलाल उपाधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे 

अजमेर: खुदाई के दौरान नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस
शव काफी दिन पुराना है जिसके चलते इसकी हालत खराब हो चुकी है.

अजमेर: दरगाह थाना क्षेत्र स्थित तारागढ़ हैप्पी वैली की पहाड़ियों की तलहटी पर स्थित रूठी रानी के महल के नजदीक नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी हुई पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. शव इतना खराब हो चुका है कि इसकी पहचान कर पाना मुश्किल है. हालांकि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पंहुचा दिया है और मामले में तफ्तीश शुरु कर दी है. लोगों का कहना है कि एक बाबा काफी समय से यंहा रहता था.

उधर मामले की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायणलाल उपाधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर शव को गड्ढे से बाहर निकाला. पुलिस अतिरिक्त अधीक्षक नारायण लाल ने बताया कि चरवाहे की सूचना पर नर कंकाल का पता चला. जिसके बाद पुलिस मौके पर पंहुची. शव काफी दिन पुराना है जिसके चलते इसकी हालत खराब हो चुकी है. वहीं स्पेशल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. यह शव किसका है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अजमेर जेएलएन मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस शव की शिनाख्त के  प्रयास कर रही है.

उधर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शव हैप्पी वैली के नजदीक रहने वाले बाबा का हो सकता है. जो कई वर्षों से वहां रहता था लेकिन किन कारणों के चलते शव को दफनाया गया. इसकी हत्या की गई या मौत हुई इसकी जानकारी जुटाई जा रही है.

--सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क