VIDEO: हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर के चारों आरोपी एनकाउंटर में ढेर, लोगों ने लगाए नारे, 'पुलिस जिंदाबाद '

शुक्रवार तड़के शादनगर के पास मुठभेड़ में एक युवा महिला वेटेनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के सभी चार आरोपी मारे गए. 

VIDEO: हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर के चारों आरोपी एनकाउंटर में ढेर, लोगों ने लगाए नारे, 'पुलिस जिंदाबाद '

हैदाराबाद:  हैदाराबाद (Hyderabad) में एक महिला वेटनेरी डॉक्टर के गैंगेरेप और हत्या (Hyderabad gangrape) के आरोपियों को पुलिस द्वारा एक एनकाउंटर (encounter) में मार गिराने पर लोगों ने पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए हैं. लोगों ने डीसीपी,एसीपी जिंदाबाद के नारे लगाए.  जिस जगह पर एनकाउंटर हुआ है वहां भी बड़ी संख्या में आम लोग पहुंचे हैं. 

बता दें शुक्रवार तड़के शादनगर के पास मुठभेड़ में एक युवा महिला वेटेनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के सभी चार आरोपी मारे गए. आरोपी तब मारे गए, जब उन्होंने हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली से भागने की कोशिश की.

चारों आरोपी उसी स्थान पर मुठभेड़ में मारे गए जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास सामूहिक दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था.

जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया. युवा डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद देशभर में गुस्से की लहर देखने को मिली थी और अपराधियों को तत्काल मौत की सजा देने की मांग की गई थी.

पुलिस का दावा - आरोपियों ने छीने थे हथियार
डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने कहा, साइबराबाद पुलिस आरोपियों को क्राइम स्पॉट पर घटनाओं के रिकंस्ट्रक्शन के लिए लेकर गई थी. आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और पुलिस पर फायरिंग कर दी.. रेड्डी ने कहा, पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की जिसमें आरोपी मारे गए.