close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कांग्रेस में शामिल MLA ने फिर मायावती पर लगाए आरोप, कहा- पैसे लेकर बेचती हैं टिकट

Allegation of Selling tickets on Mayawati By BSP MLA Joined Congress: बीएसपी से कांग्रेस में शामिल होने के बाद विधायक राजेंद्र गुढ़ा (MLA rajendra Guddha) ने एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief mayawati) पर पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाए.

राजस्थान: कांग्रेस में शामिल MLA ने फिर मायावती पर लगाए आरोप, कहा- पैसे लेकर बेचती हैं टिकट
उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने मायावती पर यह आरोप मढ़े. (फाइल फोटो)

जयपुर: बीएसपी से कांग्रेस में शामिल होने के बाद विधायक राजेंद्र गुढ़ा(MLA rajendra Guddha) ने एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती(BSP Chief mayawati)पर पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाए. विधायक गुढ़ा ने कांग्रेस में शामिल होने पर हो रहे विरोध पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने बिना किसी पद की चाह और कंडिशन में कांग्रेस में शामिल होने की बात कही.

आपको बता दें कि राजस्थान कांग्रेस की बैठक में बसपा विधायकों को मंत्री बनाने जाने का विरोध हुआ है. विरोध के बाद बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने यह बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे बिना कंडीशन बिना किसी पद की चाह के कांग्रेस में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है कि वह किसी मंत्री पद बनाएं उन्होंने ऐसी कोई मांग नहीं की है कांग्रेस के संगठन से उनकी कोई नाराजगी नहीं है.

सीएम के नेतृत्व क्षमता से हैं प्रभावित
उन्होंने कहा कि पार्टी के कई नेताओं ने उन्हें फोन कर कांग्रेस में शामिल होने की बधाई दी है. अपने क्षेत्र में कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने और लोगों के विकास कार्य करवाने के लिए शामिल हुए हैं. गुढ़ा ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यशैली और उनकी नेतृत्व क्षमता से भी प्रभावित हैं इसलिए उन्हें अपना नेता मानते हैं. 

पायलट से नहीं है नाराजगी
इस दौरान उन्होंने पीसीसी चीफ सचिन पायलट से किसी भी तरह की नाराजगी नहीं होने की बात कही. उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथी विधायक अभी बाहर हैं वापस आने पर सभी पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात करेंगे. इस दौरान गुढ़ा ने एक बार फिर से बसपा सुप्रीमो मायावती पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है.