close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरजेएस भर्ती परीक्षा में अनियमितताओं का आरोप, अभ्यर्थी राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश से करेंगे मुलाकात

आरजेएस भर्ती परीक्षा में अनियमितताओं को लेकर अभ्यर्थी अधिवक्ताओं ने बार काउंसिल ऑफ राजस्थान और राजस्थान हाई कोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन से मुलाकात की है

आरजेएस भर्ती परीक्षा में अनियमितताओं का आरोप, अभ्यर्थी राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश से करेंगे मुलाकात
आरजेएस भर्ती परीक्षा

जयपुर: आरजेएस भर्ती परीक्षा में अनियमितताओं का आरोप, अभ्यर्थी राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश से करेंगे मुलाकात

आरजेएस भर्ती परीक्षा में अनियमितताओं को लेकर अभ्यर्थी अधिवक्ताओं ने बार काउंसिल ऑफ राजस्थान और राजस्थान हाई कोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन से मुलाकात की है. साथ ही इस मामाले में ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की  है.

अभ्यर्थी अधिवक्ताओं के अनुसार हाल ही में हुई आरजेएस भर्ती में भारी अनियमितताएं हुई हैं. आरजेएस भर्ती परीक्षा में करीब 3 हजार 6 सौ 70 अभ्यर्थियों को उत्तीर्ण किया गया.जबकि मुख्य परीक्षा में करीब 4 हजार 17 अभ्यर्थी शामिल हुए.

 ऐसे में सवालों के घेरे में परीक्षा इसलिए कि जब प्री परीक्षा में अभ्यर्थी 3 हजार 6 सौ 70 ही थे.तो फिर मुख्य परीक्षा में 4 हजार 17 अभ्यर्थी कैसे शामिल हुए. अभ्यर्थी अधिवक्ताओं के द्वारा राजस्थान हाई कोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रणजीत जोशी को ज्ञापन भी सौंपा गया है. 

जानकारी के अनुसार अभ्यर्थी अधिवक्ता इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने के लिए बहुत जल्द राजस्थान हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत मोहंती से भी मुलाक़ात करेंगे.
राजस्थान, rajasthan, Allegations, आरोप, RJS recruitment examination,आरजेएस भर्ती परीक्षा