दिल्ली के नामी स्कूल पर लापरवाही का आरोप, छात्र की उंगली कटी
Advertisement

दिल्ली के नामी स्कूल पर लापरवाही का आरोप, छात्र की उंगली कटी

छात्र के घरवालों का आरोप है कि स्कूल की नर्स ने बिना देखे एक फोर्थ ग्रेड कर्मचारी से ड्रेसिंग करवा दिया, जबकि इस दौरान उंगली के कटे हिस्से को अनदेखा कर दिया गया.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी के एक नामी स्कूल सेंट कोलम्बस स्कूल में लापरवाही का मामला सामने आया है. छठी क्लास में पढ़ने वाले छात्र ओजस पुंज के दाहिने हाथ की एक उंगली कट गई, लेकिन आरोप है कि समय रहते सही इलाज न मिलने और स्कूल की लापरवाही के चलते बच्चे की चोट बिगड़ गई. 

ओजस के घर वालों का कहना है कि स्कूल के सीनियर छात्रों की लापरवाही के चलते स्कूल में बच्चे की उंगुली दरवाजे में दब गई. उनका आरोप है कि स्कूल की नर्स ने बिना देखे एक फोर्थ ग्रेड कर्मचारी से ड्रेसिंग करवा दिया, जबकि इस दौरान उंगली के कटे हिस्से को अनदेखा कर दिया गया. घटना दस अगस्त की है.

स्कूल पर लापरवाही का आरोप 
घरवालों का कहना है कि स्कूल से फोन आया था कि छोटी से चोट है, अस्पताल में टाका लगवा लो. बच्चे की मां ने बच्चे को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले कर गईं, तब पता चला कि उंगली का हिस्सा गायब है.

इसके बाद जब घर वालों ने स्कूल फोन किया तो स्कूल का स्टाफ उंगली का कटा हिस्सा लेकर पहुंचा. तब तक काफी देर हो चुकी थी. कटे हुए उंगली के हिस्से के टिशू डेड हो चुके थे. फिर बच्चे को गंगा राम हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां बच्चे का इलाज किया गया है. बच्चे के पिता विकास का कहना है कि आरोपी बच्चे और नर्स को हटाया जाए. बच्चे के घर वालों की ये भी मांग है कि इलाज का पूरा खर्च स्कूल प्रशासन दे.

Trending news