अलवर में हाईवे पर हुई ट्रॉली व ट्रैक्टर के बीच टक्कर, मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि, ट्रॉली की स्टीयरिंग फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ, जिससे ट्रॉली चालक का नियंत्रण खो गया और वो ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराया. 

अलवर में हाईवे पर हुई ट्रॉली व ट्रैक्टर के बीच टक्कर, मामला दर्ज
पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है.

अलवर: बहरोड के मुख्य हाइवे चौक हादसा होने से अफरा तफरी मच गई. पुलिया के ऊपर ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसे से पुरा रास्ता बंद हो गया और भीषण जाम लग गया. वहीं पुलिस को हादसे की जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पंहुची और सबसे पहले ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रॉली को रास्ते से हटा जाम खुलवाया. 

बताया जा रहा है कि, ट्रॉली की स्टीयरिंग फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ, जिससे ट्रॉली चालक का नियंत्रण खो गया और वो ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराया. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है.

दरअसल, बहरोड़ कस्बे के मुख्य हाइवे चौक पर पुलिया के ऊपर आमने सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रॉली में जबरदस्त भिडंत हुई, जिससे पूरा रास्ता जाम हो गया. हालांकि, राहत की बात ये रही की हादसे के दौरान दोनों वाहनों में से कोई भी वाहन पुलिया से नीचे नहीं गिरा जिससे बड़ा हादसा होते होते बचा. दरअसल, पुलिया के नीचे लगातार लोगों की आवाजाही लगी रहती है अगर कोई भी वाहन नीचे गिरता तो कईं लोगों की जान जा सकती थी

वहीं, हादसे से रोड पर जाम लग गया पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पंहुची और सबसे पहले ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रॉली को रास्ते से हटाया और जाम खुलवाया. बताया जा रहा है की ट्रॉली की स्टीयरिंग फेल हो गई जिससे वो अनियंत्रित हो ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराया. लेकिन राहत की बात ये रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. वहीं, पुलिस पूरे मामले में दोनों वाहनों के चालकों से भी बात कर जांच कर रही है.  

--Sumit Singh, news desk