close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: नशीले पदार्थ खिला कर महिला के साथ किया गैंगरेप, घर से जेवरात और रुपये लेकर फरार हुए चोर

चारों आरोपियों ने पहले तो महिला को नशीला पदार्थ खिलाया. उसके बाद महिला के घर में रखे जेवरात, 6 हजार रुपए पर हाथ साफ कर डाला. 

अलवर: नशीले पदार्थ खिला कर महिला के साथ किया गैंगरेप, घर से जेवरात और रुपये लेकर फरार हुए चोर
प्रतीकात्मक तस्वीर

जुगल किशोर गांधी, अलवर: बहरोड़ थाना इलाके के जटगांवड़ा गांव में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला ने चार लोगों पर नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक 20 जुलाई को महिला अपने पति के साथ घर में थी. करीब 10.30 बजे गुंता शाहपुर निवासी अनिल कुमार, दयानंद, रामावतार और माजरा निवासी रोहताश उसके घर पर आए. 

चारों आरोपियों ने पहले तो महिला को नशीला पदार्थ खिलाया. उसके बाद महिला के घर में रखे जेवरात, 6 हजार रुपए पर हाथ साफ कर डाला. साथ ही कुछ जरूरी कागजात भी अपने साथ ले गए. चारों बदमाशों ने सामान के साथ महिला को गाड़ी में बैठाया और साथी आरोपी दयानंद के घर पर ले गए. 

जहां पर चारों आरोपियों ने महिला से ना सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि उससे मारपीट भी की. वारदात को अंजाम देने के बाद दूसरे दिन भी महिला को किसी दूसरी जगह पर ले जाया गया. वहां भी चारों बदमाशों ने महिला से गैंगरेप किया. पीड़ित महिला ने खुद के साथ हुई बर्बरता की दास्तां पुलिस को सुनाई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

बहरोड़ पुलिस थाने में कुछ दिन पहले हुई थी फायरिंग
गौरतलब है कि अलवर के बहरोड़ में कुछ दिन पहले ही पुलिस थाने में फायरिंग कर कुख्यात आरोपी पपला को भगा ले जाने का मामला सामने आया था. जिसके बाद बहरोड़ पुलिस पर ही सवाल खड़े होने शुरू हो गए थे. साथ ही थाने में बड़े फेर बदल भी किए गए थे लेकिन इसके बाद भी बहरोड़ में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही. महिला के साथ रेप मामले में पुलिस द्वारा भले ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हो लेकिन पुलिस इस कार्रवाई को कब तक अंजाम देती है और आरोपियों को गिरफ्तार करती है यह देखने वाली बात होगी.