close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: मंदिर में दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं की चाय पीने से खराब हुई तबियत

श्रद्धालुओं का भिवाड़ी सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. जहां एक व्यक्ति की हालत नाजुक होने पर उसे अलवर रेफर किया गया.

अलवर: मंदिर में दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं की चाय पीने से खराब हुई तबियत
श्रद्धालुओं का भिवाड़ी सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

अलवर: भिवाड़ी के बाबा मोहनराम मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की चाय पीने से अचानक तबियत बिगड़ गई. देखते ही देखते करीब एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु अचेत होकर मंदिर में ही बेहोश हो गए. घटना की जानकारी लगते ही भिवाड़ी फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और श्रद्धालुओं को भिवाड़ी सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

श्रद्धालुओं का भिवाड़ी सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. जहां एक व्यक्ति की हालत नाजुक होने पर उसे अलवर रेफर किया गया. फूड पॉइजनिंग में इलाज के लिए 7 महिलाएं और 3 पुरुषों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं पुलिस और श्रद्धालुओं को मंदिर में ढूंढने में लगी हुई है. 

आपको बता दें कि दो माह में इसी मंदिर में ये दूसरी फूड पॉइजनिग की वारदात हुई है. बेहोश हुए सभी श्रद्धालु हरियाणा, राजस्थान और उत्तरप्रदेश से रात में बाबा मोहनराम मंदिर में दर्शन करने आए थे. मंदिर के पास ही एक चाय के खोके पर सभी ने चाय पी. चाय पीने के करीब आधे घंटे बाद ही सभी अचेत हो गए. श्रद्धालुओं के अचेत होने के बाद उनके साथ आए अन्य श्रद्धालुओ में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस ने चाय बनाने वाले व्यक्ति को पूछताछ में लेकर उसकी चाय और दूध के सेम्पल लेकर जांच करवाने में लगी हुई है.