close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: चतपुरा फायरिंग मामले में 50 हजार के इनामी सहित 2 गिरफ्तार

बहरोड डीएसपी अतुल साहु ने मीडिया को बताया कि शु्क्रवार को बानसूर के गांव चतपुरा में जमीनी विवाद मे दोनों आरोपियों ने फायरिंग की थी.

अलवर: चतपुरा फायरिंग मामले में 50 हजार के इनामी सहित 2 गिरफ्तार
पुलिस ने पूरी सुरक्षा से दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

जुगल गांधी, अलवर: जिले की बानसूर पुलिस ने चतपुरा फायरिंग मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित था. 

बहरोड डीएसपी अतुल साहु ने मीडिया को बताया कि शु्क्रवार को बानसूर के गांव चतपुरा में जमीनी विवाद मे दोनों आरोपियों ने फायरिंग की थी. इस दौरान तीन लोगों के पैर में गोली लगी थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक टीम गठित की. इस दौरान दबिश देकर आरोपी जयवीर जाट व मनीष शर्मा को गिरफ्तार किया है.

LIVE TV देखें:

दर्जनों मामले हैं दर्ज
इस संबंध में थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह देगडा ने बताया कि जयवीर जाट व मनीष शर्मा पर लूट, हत्या व डकैती के दर्जन भर प्रकरण दर्ज है वहीं जयवीर मास्ट वांटेड अपराधी है. जिस पर हरियाणा पुलिस की ओर से 50000 का ईनाम घोषित था. 

कोर्ट ने दिया रिमांड
पुलिस ने पूरी सुरक्षा से दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. इस दौरान न्यायालय ने दोनो आरोपियों को रिमांड पर भेजा है. पुलिस फायरिंग में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी का प्रयास कर रही है.

गौरतलब है कि शनिवार को बानसूर के गांव चतपुरा मे दोनो बदमाशों ने जमीन विवाद को लेकर फायरिंग की थी. जिसमें तीन लोगों के पैरो मे गोली लगी थी. घायलों का जयपुर में इलाज जारी है.