close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अलवर पुलिस ने बहरोड़ घटना में शामिल बदमाशों को अर्धनग्न कपड़ों में घुमाया

अलवर भिवाड़ी एसपी अमनदीप ने बताया कि रविवार को पपला मामले से जुड़े आरोपिय़ों की परेड का उद्देश्य अनुसंधान की कड़ी से कड़ी को जोड़ना था.

राजस्थान: अलवर पुलिस ने बहरोड़ घटना में शामिल बदमाशों को अर्धनग्न कपड़ों में घुमाया
इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद था.

अलवर: अलवर पुलिस ने रविवार को बहरोड़ की सड़कों पर पपला गिरोह से जुड़े बदमाशों को अर्धनग्न कपड़ो में घुमाया. इस दौरान पुलिस ने घटना की सीन रिक्रिएट करने और आम लोगों का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ाने का भी प्रयास किया गया.

अलवर भिवाड़ी एसपी अमनदीप ने बताया कि रविवार को पपला मामले से जुड़े आरोपिय़ों की परेड का उद्देश्य अनुसंधान की कड़ी से कड़ी को जोड़ना था. उन्होंने कहा कि ये वो आरोपी है जिन्होंने पपला को जेल से छुड़ाने के लिए मुख्य भूमिका निभाई. आज उस घटनाक्रम का सारा सीन रिक्रिएट किया गया. इस दौरान पुलिस ने अपराध और अपराधियों से भय आम लोगों को दूर करने का प्रयास किया.

रविवार दोपहर करीब दो बजे शाहजहांपुर थाने से पपला मामले में गिरफ्तार सभी इनामी बदमाशो की अर्धनग्न अवस्था में बाजार में परेड कराई गई. इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद था.

बदमाशों की इस परेड के दौरान एसओजी, क्यूआरटी सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी आगे पीछे चल रही थी. इस दौरान एसपी अमनदीप सिंह, एसओजी के एएसपी करण सिंह सहित अन्य तमाम पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि अलवर जिले के बहरोड़ थाने से 6 सितंबर की सुबह में अपराधियों ने फायरिंग कर अपने साथी पपला गुर्जर को छूड़ा लिया था. जिसके बाद राजस्थान पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी.