close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमेर: देर रात आंधी के साथ आई तेज बारिश ने मचाई तबाही, CRPF कैंप में कई पेड़ गिरे

गनीमत रही कि इसमें हमारे जवानों को कोई नुकसान नहीं हुआ. हमारे द्वारा बनाए गए बेरिकेट्स की छतें उड़ कर दूर जा गिरी. हमारे कैंपस की बिजली आपूर्ति और फोन सेवा ठप हो गई.

आमेर: देर रात आंधी के साथ आई तेज बारिश ने मचाई तबाही, CRPF कैंप में कई पेड़ गिरे
पेड़ और आशियाने गिरने के कारण कई सीआरपीएफ जवानों की जान बाल-बाल बची है.

दामोदर प्रसाद, जयपुर: आमेर में मंगलवार रात को आई तूफानी बारिश ने तबाही मचाई है. कई इलाकों में तेज तूफानी हवाओं के साथ बारिश हुई है. इस तूफानी बारिश ने आमेर लालवास स्थित सीआरपीएफ कैंपस में भी तबाही मचाई है. सीआरपीएफ कैंपस में तेज हवा के कारण कई पेड़ धराशाई होकर गिर गए. इसके साथ साथ कैंपस में कई जवानों के आशियाने भी उजड़ गए हैं. 

पेड़ और आशियाने गिरने के कारण कई सीआरपीएफ जवानों की जान बाल-बाल बची है. कमांडेंट लीलाधर मेहरानिया ने बताया कि शाम को अचानक आई आंधी और बरसात ने कैंपस में सब उथल-पुथल कर दिया. इस आंधी में हमारे कैंपस के कई टेंट उड़ गए और पेड़ हमारे टेंटो पर आकर गिरे जिसमें हमारे जवानों की जान बाल-बाल बची है. 

गनीमत रही कि इसमें हमारे जवानों को कोई नुकसान नहीं हुआ. हमारे द्वारा बनाए गए बेरिकेट्स की छतें उड़ कर दूर जा गिरी. हमारे कैंपस की बिजली आपूर्ति और फोन सेवा ठप हो गई. जिसे हमें अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ा. कमांडेंट ने बताया कि केवल कैंपस में ही ऐसी तबाही हुई है बाकी आसपास के किसी इलाके में ऐसी कोई घटना नहीं हुई. इससे मुझे आश्चर्य हो रहा है. सारी व्यवस्था को सुचारू करने के लिए जवान लग चुके हैं. जल्दी ही सारी व्यवस्था सुचारू हो जाएंगी.