close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हम जनसंघवाले हैं जिनको पकड़ते हैं उनको छोड़ते नहीं हैं: अमित शाह

दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाल के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जो सरकार बनी.

हम जनसंघवाले हैं जिनको पकड़ते हैं उनको छोड़ते नहीं हैं: अमित शाह

कोलकाता: दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाल के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जो सरकार बनी. बीजेपी 300 का आंकड़ा पारकर पाई उसमें सबसे बड़ा योगदान बंगाल का है. अगर यहां की जनता अगर ऐसा भरोसा नहीं करती तो ये नहीं हो पाता, अगले चुनाव में बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

उन्‍होंने कहा कि 2014 में 2 सीटें मिली थीं और अबकी यहां से लोकसभा में 18 सीटें प्राप्त हुईं. पूरा बंगाल भाजपामय बन गया है. 40 फीसदी वोट मिला है, ढाई करोड़ बंगाली जनता ने वोट दिया है. लेकिन इसके बाद भी पिछले 4 महीनों में 30 कार्यकर्ता शहीद हो गए हैं. आनेवाले चुनाव में जो लहू बहा है यहां पर पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए कटिबद्ध है.

LIVE TV

अमित शाह ने कहा कि धारा 370 और बंगाल का साथ रहा है. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने नारा लगाया था कि एक देश में दो संविधान नहीं रहेंगे...उनको गिरफ्तार किया गया और मृत्यु हो गई. कांग्रेस ने सोचा मामला खत्म हो गया... हम जनसंघवाले हैं जिनको पकड़ते हैं उनको छोड़ते नहीं है.. 73 साल के बाद हमने एक ही बार में खत्म कर दिया. जहां बलिदान हुए मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है.

उन्‍होंने कहा कि आज बंगाल में चल रहा है कि बीजेपी बाहरी पार्टी है. ममता दीदी आपने इतिहास नहीं पढ़ा है...जब ये पूरा बंगाल, पूर्वी पाकिस्तान (मौजूदा बांग्‍लादेश) में जानेवाला था तो हमारे नेता श्यामा प्रसाद ने नारा दिया था बंग-बंग. अगर आज ये हिन्दुस्तान का हिस्सा है वो हमारे नेता के कारण है...

ये वीडियो भी देखें: