मुंबई में अमित शाह का कार्यक्रम आज, शिवसेना के साथ गठबंधन पर लग सकती है मुहर

अमित शाह सुबह 11 बजे मुंबई पहुंचेंगे और दोपहर 12 बजे गोरेगांव स्थित नेस्को ग्राउंड पर जन जागरण अभियान कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. 

मुंबई में अमित शाह का कार्यक्रम आज, शिवसेना के साथ गठबंधन पर लग सकती है मुहर
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

मुंबई: बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) आज मुंबई (Mumbai) जाएंगे. वह सुबह 11 बजे मुंबई पहुंचेंगे और दोपहर 12 बजे गोरेगांव स्थित नेस्को ग्राउंड पर जन जागरण अभियान कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. 

सूत्रों के मुताबिक अमित शाह महाराष्ट्र बीजेपी की कोर कमेटी के साथ एक बैठक भी करेंगे. वहीं शिवसेना (Shiv Sena) के साथ गठबंधन पर भी आज अंतिम मुहर लग सकती है. अमित शाह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ मुलाकात कर सकते हैं. 

बता दें पिछली बार शिवसेना-बीजेपी में बात नहीं बस सकी थी. पिछला विधानसभा चुनाव दोनों दलों ने अलग-अलग लड़ा था. पहली बार भाजपा ने 122 सीटों पर जीत दर्ज कराई थी. शिवसेना को 63 सीटें मिली थीं.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया.  महाराष्ट्र की 288 सीटों और हरियाणा की 90 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे और नतीजे 24 अक्टूबर को घाषित किए जाएंगे.