close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एमी जैक्सन के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर...

इस खुशखबरी को साझा करते हुए एमी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमारा एंजेल, दुनिया में तुम्हारा स्वागत है एंड्रियास'.

एमी जैक्सन के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर...
एमी ने अपने बेटे का नाम एंड्रियास रखा है.

नई दिल्ली: अभिनेत्री एमी जैक्सन हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बीते सोमवार को बेटे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी को साझा करते हुए एमी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमारा एंजेल, दुनिया में तुम्हारा स्वागत है एंड्रियास'. एमी ने अपने बेटे का नाम एंड्रियास रखा है.

एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें नवजात सोता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में एमी ने लिखा, 'हाय वर्ल्ड'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our Angel, welcome to the world Andreas

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बता दें कि अक्षय कुमार के साथ 'सिंग इज ब्‍लिंग' और '2 पॉइंट 0' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एमी जैक्सन अक्‍सर अपनी प्रेग्‍नेंसी से जुड़ी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं. एमी ने मार्च में इस बात का खुलासा किया था कि वह मां बनने वाली हैं और अब एमी ने बता दिया था कि वह जल्‍द ही एक बेटे की मां बनने जा रही हैं. हाल ही में एमी ने 'जेंडर रिवीलिंग पार्टी' भी रखी थी जिसमें इस बात का खुलासा किया था कि वह एक बेटे की मां बनने जा रही हैं.

वहीं, एमी जैक्सन की पिछली फिल्म की बाज करें तो फिल्म '2 पॉइंट 0' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी. इस फिल्म ने आते ही कई पुराने रिकॉड्स को तोड़ दिया था. बता दें कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 7 दिन में ही 500 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छू लिया था.