close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनूपगढ़: नशीली गोलियों की खेप के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

सीमा सुरक्षा बल(Border Security Force) तथा अनूपगढ़ पुलिस(Anoopgarh Police) ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 1240 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है.

अनूपगढ़: नशीली गोलियों की खेप के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
प्रतीकात्मक तस्वीर

कुलदीप गोयल, अनूपगढ़ : सीमा सुरक्षा बल(Border Security Force) तथा अनूपगढ़ पुलिस(Anoopgarh Police) ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 1240 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है. 

जानकारी के अनुसार गत रात्रि पुलिस तथा बीएसएफ ने 27 ए रोड पर नाकाबंदी कर रखी थी. नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार अनूपगढ़ से 27 ए की तरफ जाता दिखाई दिया. पुलिस को बाइक सवार पर उसकी संदिग्ध हरकतों से शक हो गया. अनूपगढ़ के मॉडल स्कूल के पास बाइक सवार पुलिस और बीएसएफ वालों को देखकर बाइक घुमाकर कर भागने का प्रयास करने लगा. बाइक सवार को भागते देख पुलिस ने बीएसएफ के जवानों की मदद से बाइक सवार को पकड़ा और उससे उसका नाम पूछा. नाम पूछने पर उसने बताया कि उसका नाम गुरलाल सिंह पुत्र नक्षत्र सिंह, निवासी बीकानेर का है. जो हाल ही से अनूपगढ़ के वॉर्ड नंबर 4 प्रेम नगर में रह रहा है. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास ट्रॉमाडोल की 1240 अवैध नशीली गोलियां बरामद हुईं. पुलिस ने नशीली गोलियां और आरोपी की बाइक जप्त कर आरोपी गुरलाल सिंह को गिरफ्तार कर एनडीपीएस में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. 

थाना अधिकारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी गुरलाल सिंह बीकानेर का रहने वाला है. जो अनूपगढ़ में नशे का कारोबार करने के लिए एक किराए के मकान में रह रहा है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट(NDPS Act)में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

आपको बता दें कि सरहदी जिला होने की वजह से जिले में तस्करी की भी आशंका बनी रहती है ऐसे में पुलिस और सेना की चौकसी हर वक्त संदिग्धों पर बनी रहती है. वहीं इस कार्रवाई में बीएसएफ की टीम भी साथ थी. ताकि बॉर्डर पार से अगर ऐसी गतिविधियां हो रही को तो उनपर भी नकेल कसी जा सके.