close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर हुए बॉलीवुड के इस फिल्म डायरेक्टर के दीवाने, कहा कुछ ऐसा...

 अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्मकार की तारीफ करते हुए कहा है कि अगर किसी को अभिनेता या निर्देशक बनना है तो उसे आशुतोष गोवारिकर से सलाह जरूर लेनी चाहिए.

अर्जुन कपूर हुए बॉलीवुड के इस फिल्म डायरेक्टर के दीवाने, कहा कुछ ऐसा...
अर्जुन कपूर ने दो दिन पहले 'पानीपत' की डबिंग पूरी की है.

नई दिल्ली: आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्म 'पानीपत' के अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्मकार की तारीफ करते हुए कहा है कि फिल्म बनाने के दौरान वह वास्तव में शांत रहने के साथ ही धैर्य बनाए रखते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी को अभिनेता या निर्देशक बनना है तो उसे गोवारिकर से सलाह जरूर लेनी चाहिए.

अर्जुन कपूर ने कहा, 'मैंने दो दिन पहले 'पानीपत' की डबिंग पूरी की है. ऐतिहासिक घटना पर आधारित ये मेरी पहली फिल्म है और आशु सर के साथ भी पहली फिल्म है. 

अर्जुन कपूर  के मुताबिक 'आशुतोष गोवारिकर हमारे देश के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं. मुझे उनके साथ 'पानीपत' में काम करके बहुत मजा आया और अब मैं दुखी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है, और इस दौरान मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है'.

इसके साथ ही अर्जुन कपूर  ने फिल्मकार के दृष्टिकोण की भी तारीफ की, 'वह बहुत धैर्यवान और शांत हैं. मेरा मानना है कि जिसे भी अभिनेता या निर्देशक बनना है, उसे आशु सर से जरूर मिलना चाहिए, क्योंकि उन्हें दोनों क्षेत्रों में महारत हासिल है. वह सच में काफी सुलझे हुए इंसान हैं और जिस तरह से वह फिल्म बनाते हैं, उससे आपको प्यार हो जाएगा, इसलिए उनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.