close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर हुए बॉलीवुड के इस रॉयल सुपरस्टार के फैशन सेंस के दीवाने...

अगर कोई खास मौका हो तब आप क्या पहनना पसंद करते हैं, इस पर अर्जुन ने कहा, 'उसके लिए मैं कुणाल रावल से कहूंगा, वो जो भी तैयार करेंगे मैं वह पहन लूंगा. 

अर्जुन कपूर हुए बॉलीवुड के इस रॉयल सुपरस्टार के फैशन सेंस के दीवाने...
अभिनेता का मानना है कि वह एक साधारण कुर्ते में भी बेहतर लगते हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को लगता है कि सैफ अली खान ही वो व्यक्ति हैं जो बॉलीवुड सेलिब्रिटियों में शानदार परिधान पहनते हैं. अभिनेता का मानना है कि वे एक साधारण कुर्ते में भी बेहतर लगते हैं.

अर्जुन से पूछे जाने पर कि उनका स्टाइल मंत्र क्या है?, इस पर अभिनेता ने कहा, 'मेरे लिए सहजता सबसे पहले आती है. आप जो भी पहन रहे हैं, अगर आप उसमें सहज नहीं हैं तो वह बाद में आपके लिए परेशानी ही खड़ी करेगी. खास कर हमारे पेशे में जब हमें लंबे समय तक किरदारों को निभाना पड़ता है, कार्यक्रमों में जाना पड़ता है. सिर्फ इसलिए कि यह फैशन में है, आप कुछ भी नहीं पहन सकते हैं. वह आप पर अच्छा भी लगना चाहिए'.

उनसे यह पूछने पर कि आम दिनों में वह क्या पहनना पसंद करते हैं, तो उन्होंने कहा, 'मैं चप्पल, जींस और टीशर्ट वाला आम आदमी हूं. आप मुझे कभी भी इससे अत्यधिक कपड़े पहने नहीं देखेंगे, अब मेरा पेशा ही ऐसा है कि मुझे हर तरह के कपड़े पहनने पड़ते हैं, लेकिन जब मैं काम पर नहीं होता हूं तो मैं हल्के कपड़े पहनता हूं'.

अगर कोई खास मौका हो तब आप क्या पहनना पसंद करते हैं, इस पर अर्जुन ने कहा, 'उसके लिए मैं कुणाल रावल से कहूंगा, वो जो भी तैयार करेंगे मैं वह पहन लूंगा. और ऐसा कई बार होता है. जब भी कोई खास मौका होता है मैं कुणाल को फोन करता हूं और कहता हूं मुझे कुछ चाहिए पहनने के लिए. उनकी टीम मेरे लिए कुछ तैयार करती है और उन्हें उनके साथ मेरे पास भेज देती है. उनमें से मैं कुछ चुन लेता हूं'

जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने पिता की अलमारी से कभी कुछ चोरी किया है, इस पर उन्होंने कहा, 'अब तक तो नहीं, लेकिन मैं उनकी घड़ियां चुराना चाहता हूं. वे बहुत अच्छे हैं. लेकिन मैं ऐसा तभी करूंगा जब मुझे वे चाहिए होंगे'

अर्जुन से पूछने पर कि बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन परिधान कौन पहनता है, इस पर उन्होंने कहा, 'बिना शक किए कहूं तो सैफ अली खान. उनके कपड़ों का चुनाव बहुत अच्छा है. वह सिर्फ एक कुर्ता और बंदाना भी पहनते हैं तो अच्छे लगते हैं. वह उनके साथ सन ग्लासेज भी पहन लेते हैं, फिर भी अच्छे लगते हैं'.