close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सेना के अधिकारियों ने कश्मीरी हज यात्रियों को दी बधाई, कहा- करें शांति की प्रार्थना

सेना के अधिकारियों का कहना है कि भारतीय सेना हमेशा से कश्मीर में आतंकवाद से लड़ने के साथ आम जनता के सुख दुःख में शामिल होना चाहती है. 

सेना के अधिकारियों ने कश्मीरी हज यात्रियों को दी बधाई, कहा- करें शांति की प्रार्थना
लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन मौके पर मौजूद रहे.

श्रीनगर: कश्मीर में आम लोगों के साथ जुड़ने के लिए सेना निरंतर प्रयास करती है. इस कड़ी में हज के लिए जाने वाले कश्मीरी यात्रियों से जीओसी चिनार कॉर्प्स लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने सोमवार को हज हाउस में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने हज यात्रियों से कश्मीर में अमन की प्रार्थना करने की बात कही.

लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने कहा, "आज जो आप को मौका मिला उसके लिए आपको मुबारक हो, मेरी और भारतीय सेना की तरफ से आपके हज की यात्रा की सफलता की प्रार्थना है." 

उन्होंने कहा कि ज़िंदगी के इस सुहाने पल के लिए, जो किसी भी मुसलमान की दिल की चाहत होती है. इस मौके पर आपको और पूरे परिवार को यात्रा की सफलता की मुबारकबाद. आप अपने हज यात्रा के दौरान अपने परिवार के कश्मीर में अमन के लिए प्रार्थना करे. इस दौरान सेना कमांडर ने हज पर जाने वाले कश्मीरी यात्रियों को उपहार भी दिए.

लाइव टीवी देखें-:

गौरतलब है कि चिनार कॉर्प्स कमांडर ने इससे पहले तुल्ला मुल्ला गांदरबल में खीर भवानी मेले में और श्री अमरनाथजी यात्रा में आने वाले तीर्थयात्रियों के साथ बातचीत की थी. सेना के अधिकारियों का कहना है कि भारतीय सेना हमेशा से कश्मीर में आतंकवाद से लड़ने के साथ आम जनता के सुख दुःख में शामिल होना चाहती है.