कठुआ रेप केस: ओवैसी का BJP पर निशाना, 'पार्टी बताए उनके मंत्री आरोपियों के समर्थन में क्‍यों आए'
Advertisement

कठुआ रेप केस: ओवैसी का BJP पर निशाना, 'पार्टी बताए उनके मंत्री आरोपियों के समर्थन में क्‍यों आए'

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा कि अलीगढ़ के आरोपी का नाम जाहिद था. लेकिन हम तो उसे बचाने नहीं आए.

असदुद्दीन ओवैसी ने साधा बीजेपी पर निशाना.

नई दिल्‍ली : पठानकोट की स्‍पेशल कोर्ट आज जनवरी 2018 में जम्‍मू-कश्‍मीर के कठुआ में 8 साल की बच्‍ची के साथ हुए रेप केस में सजा का ऐलान कर रही है. मामले में 6 आरोपियों को दोषी ठहराया गया है. 1 आरोपी को बरी किया गया है. इसे लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने सोमवार को कहा कि बीजेपी अब जवाब दे कि आखिर क्‍यों उनके मंत्री इन आरोपियों के समर्थन में आए थे, जिन्‍हें आज कोर्ट ने दोषी ठहराया है. ओवैसी ने यह भी कहा कि अलीगढ़ के आरोपी का नाम जाहिद था. लेकिन हम तो उसे बचाने नहीं आए.

देखें LIVE TV

असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि केरल के वायनाड से राहुल गांधी को जीत इसलिए मिली, क्योंकि वहां 40 फीसदी मुसलमान हैं. उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय किसी की भीख पर जिंदा नहीं है. कांग्रेस और दूसरी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के पास सोच नहीं है, वे कठिन परिश्रम नहीं करती हैं.

बता दें कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में बंजारा समुदाय की आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में विशेष अदालत ने सोमवार को फैसला (Kathua Rape Case Verdict) सुना दिया है. मामले की सुनवाई कर रही पठानकोट की स्‍पेशल कोर्ट ने सात में से 6 आरोपियों को दोषी करार दिया है. 6 दोषियों के नाम सांझी राम, दीपक खजूरिया, आनंद दत्‍ता, तिलक राज, सुरेंद्र और प्रवेश हैं. वहीं कोर्ट ने विशाल जंगोत्रा को मामले से बरी कर दिया है.

मामले में दोषी ठहराए गए 6 आरोपियों में से 4 पुलिसकर्मी हैं. सांझी राम ग्राम प्रधान था. दीपक खजूरिया और सुरेंद्र विशेष पुलिस अधिकारी हैं. तिलक राज हेड कांस्टेबल है और आनंद दत्ता एसआई है.

Trending news