close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत भी पहुंचे दिल्ली, आज शाम सोनिया गांधी के साथ होगी बैठक

बैठक के दौरान एमपी के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी भी शामिल होंगे.

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत भी पहुंचे दिल्ली, आज शाम सोनिया गांधी के साथ होगी बैठक
सीएम गहलोत से राजस्थान हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) शुक्रवार को राजधानी दिल्ली पहुंचे हुए हैं. सीएम अशोक गहलोत आज शाम कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia gandhi) के साथ एक बैठक में हिस्सा लेने वाले हैं. 

आज सीएम अशोक गहलोत के दिल्ली पहुंचने के बाद राजस्थान हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात की. इस दौरान दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज के नवनियुक्त अध्यक्ष जे पी सातड़ा ने भी की मुलाकात की. वहीं, राजस्थान के युवा कांग्रेस नेता विकास बेनीवाल, डॉ जमील चौहान, हेमन्त सिहाग ने भी सीएम को सूत की माला पहनाकर कर उनका स्वागत किया.

लाइव टीवी देखें-:

आपको बता दें कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि कांग्रेस की कमान संभालने के बाद कांग्रेस को इन राज्यों में मजबूती देने के लिए यह बैठक हो रही है. आज शाम राजधानी दिल्ली के 10 जनपथ पर होने वाली इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्षा कि दूसरी बार जिम्मेदारी संभालने के बाद फिर से पार्टी को गति और दिशा देने का प्रयास किया जा सकता है. 

बैठक के दौरान एमपी के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि बैठक में सोनिया गांधी तीन राज्यों होने वाले विधानसभा चुनाव से संबंधित कई पेंडिंग पड़े निर्णयों पर मुहर लगा सकती हैं.