शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में नई सरकार पर हमला, 'ये फर्जीकल स्ट्राइक है, महाराष्ट्र इसका बदला लेगा'

हालांकि रविवार के सामना में संपादकीय नहीं छपा है लेकिन अखबार में खबरों की हेडलाइन कुछ ऐसी दी गई हैं जिनमें नई सरकार की आलोचना की गई है. 

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में नई सरकार पर हमला, 'ये फर्जीकल स्ट्राइक है, महाराष्ट्र इसका बदला लेगा'

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) के मुखपत्र सामना में महाराष्ट्र (Maharashtra) की नई सरकार पर निशाना साधा गया है. हालांकि रविवार के सामना (Saamana) में संपादकीय नहीं छपा है लेकिन अखबार में खबरों की हेडलाइन कुछ ऐसी दी गई हैं जिनमें नई सरकार की आलोचना की गई है. 

सामना में जो हेडलाइन छपी हैं उनको -  रात के अंधेरे में लोकतंत्र की हत्या, ये फर्जीकल स्ट्राइक है, महाराष्ट्र लेगा इसका बदला, 12 घंटे में बगावत के बजे 12 जैसे शीर्षक दिए गए हैं. 

वहीं शिवसेना नेता और राज्सयभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बार फिर महाराष्ट्र (Maharashtra) की नई सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने शनिवार को हुए शपथग्रहण समारोह को एक्सीडेंट शपथग्रहण करार दिया है. संजय राउत ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा, 'एक्सीडेंट शपथग्रहण'.

बता दें शुक्रवार रात तक यही लग रहा था कि महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी की सरकार बनेगी लेकिन शनिवार सुबह महाराष्ट्र की राजनीति में उस समय भूचाल आ गया जब पूरे देश ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ लेते हुए देखा. 

इस शपथग्रहण के खिलाफ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शनिवार शाम सुप्रीम कोर्ट पहुंची और नई सरकार को 24 घंटे के भीतर बहुमत साबित करने का निर्देश देने की अपील की थी।तीनों दलों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट रविवार को सुबह 11.30 बजे सुनवाई करेगी।