close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जैसलमेर: आस्ट्रेलियाई नागरिक निकोलस का रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद, जांच जारी

अपने भारतीय साथी के राजस्थान के जैसलमेर घूमने आए निकोलस की संदिग्ध हालात में शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

जैसलमेर: आस्ट्रेलियाई नागरिक निकोलस का रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद, जांच जारी
इसकी सूचना आस्ट्रेलिया दूतावास को दे दी गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जैसलमेर: पर्यटन नगरी जैसलमेर(Jaisalmer) में शुक्रवार देर रात एक विदेशी सैलानी(Foreign National) की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर खुहडी गांव के एक रिजॉर्ट में जैसलमेर घूमने आये आस्ट्रेलिया के निवासी (Austrailian National) निकोलस(41) का शव मिलने से सनसनी फैल गई. 

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले निकोलस अपने एक भारतीय साथी के साथ जैसलमेर घूमने के लिये आया था जहां पर जैसलमेर भ्रमण के बाद वो डेजर्ट सफारी के लिये खुहडी के रेतीले धोरों की तरफ गया था. खुहडी में स्थित रेगिस्तान रिजॉर्ट में निकोलस ने कमरा किराये पर लिया था. इस दौरान निकोलस शुक्रवार दोपहर के बाद से बाहर नहीं निकला. 

इस दौरान डिनर के लिये निकोलस के कमरे का दरवाजा खटखटाने पर जवाब नहीं मिलने के बाद  रिसोर्ट संचालक ने खुहडी थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी.

LIVE TV देखें:

इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजे को खुलवाया तो कमरे में निकोलस का शव पडा मिला. पुलिस ने सैलानी के शव को कब्जे में लेते हुए उसे जिला मुख्यालय स्थित राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और इसके बाद दूतावास को इसकी सूचना दी गई. 

पुलिस अधीक्षक जैसलमेर किरण कंग ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि विदेशी सैलानी निकोलस की मौत की सूचना आस्ट्रेलिया दूतावास को दे दी गई है और इसके शव को जोधपुर के लिये रवाना कर दिया गया है.

उन्होंने बताया कि शनिवार को इसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. शव को निकोलस के परिजनों के आने के बाद शव सौंपा जायेगा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों की सच्चाई सामने आएगी.