जयपुर: राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय में मनाई गई धन्वंतरी जयंती, हुई पुजा-अर्चना

राठौड़ ने सचिवालय में सांय के समय योग प्रशिक्षण शुरू करने के निर्देश दिये और पूजा अर्चना करते हुए सभी के निरोगी और सुखी होने की कामना की.

जयपुर: राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय में मनाई गई धन्वंतरी जयंती, हुई पुजा-अर्चना
भगवान धन्वंतरी की पुजा करते अधिकारी और कर्मचारी.

जयपुर: राजधानी जयपुर(Jaipur) स्थित प्रदेश सचिवालय(State Secreteriat) में जल्द ही शाम को योग चिकित्सा शिविर(Yoga Health Camp) लगाया जा सकता है. धन्वंतरी जयंती के मौके पर आयुर्वेद सचिव गायत्री राठौड़ ने इसके संकेत दिए. 

इस मौके पर आज आयुर्वेद सचिव गायत्री राठौड़ ने सचिवालय के राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय में आयुर्वेद उपचार शिविर की शुरुआत की. राजकीय आयुर्वेद दिवस पर आज दिनभर सचिवालय की डिस्पेंसरी में ज्वर और अन्य मौसमी बीमारियों का इलाज(Treatment of Seasonal Disease) किया जाएगा.

राठौड़ ने सचिवालय में सांय के समय योग प्रशिक्षण शुरू करने के निर्देश दिये और पूजा अर्चना करते हुए सभी के निरोगी और सुखी होने की कामना की. इस अवसर पर आयुर्वेद चिकित्सालय सचिवालय के चिकित्सक एवं कर्मचारियों सहित बडी संख्या में सचिवालय के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी मौजूद थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.