close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक को कुछ ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

स्क्रिप्ट राइटर राज शांडिल्य ने इस फिल्म के साथ निर्देशन की दुनिया में पहली बार कदम रखा है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा हैं.

आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक को कुछ ऐसे दी जन्मदिन की बधाई
फिल्म अब तक 44.57 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक राज शांडिल्य को उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में बधाई दी है. अभिनेता ने शनिवार को खुद का जन्मदिन मनाया था. उन्होंने कहा कि दोनों के लिए ही ड्रीम गर्ल फिल्म की कामयाबी सबसे अच्छा गिफ्ट है.

अभिनेता ने सोमवार को खुद की और राज की फिल्म के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में कहा, 'जन्मदिन की बधाई राज शांडिल्य. मथुरा में यमुना किनारे यह हमारी फिल्म ड्रीम गर्ल की पहले दिन की शूट थी. फिल्मी कामयाबी हमारे लिए सबसे बेहतरीन तोहफा है'. राज ने इसके जवाब में कहा, 'भाई इस प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. ड्रीम गर्ल मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है. हैश टैग पूजा ही कर्म है'.

 

स्क्रिप्ट राइटर राज शांडिल्य ने इस फिल्म के साथ निर्देशन की दुनिया में पहली बार कदम रखा है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा हैं. पिछले शुक्रवार 13 सितंबर को रिलीज होने के बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म अब तक 44.57 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

गौरतलब है कि इस फिल्‍म को आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बधाई हो' (7.35 करोड़) 'आर्टिकल 15' (5.02 करोड़), 'अंधाधुन' (2.70 करोड़), 'शुभ मंगल सावधान' (2.71 करोड़) जैसी हर फिल्‍म से ज्‍यादा की ओपनिंग मिली है. ये साल आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के लिए काफी लकी रहा है. 

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका दमदार म्यूजिक जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है.