पाक सीमा के पास पकड़ा गया बांग्लादेशी नागरिक, बरामद हुई विदेशी मुद्रा और मोबाइल

राजस्थान(Rajasthan) के बाड़मेर(Barmer) जिले के चौहटन इलाके से बांग्लादेशी नागरिक(Bangladeshi Citizen) को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया है.

पाक सीमा के पास पकड़ा गया बांग्लादेशी नागरिक, बरामद हुई विदेशी मुद्रा और मोबाइल
संदिग्ध बांग्लादेशी से लगातार पूछताछ हो रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

चौहटन(बाड़मेर): राजस्थान(Rajasthan) के बाड़मेर(Barmer) जिले के चौहटन इलाके से बांग्लादेशी नागरिक(Bangladeshi Citizen) को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया है. सीआई बॉर्डर इंटेलिजेंस(Border Intelligence)ने उसे पकड़ा है. बांग्लादेशी नागरिक के पास एक अमेरिकन डॉलर और मोबाइल भी बरामद हुआ है.

बताया जा रहा है कि चौहटन कस्बे में विचरण करते बांग्लादेशी युवक को दस्तयाब किया गया. इसे सीआईडी पुलिस की बड़ी कामयाबी माना जा रही है. पकड़े गए बांग्लादेशी युवक मोहम्मद अनवर हुसैन से लगातार पूछताछ हो रही है.
 
सूत्रों के अनुसार, पूछताछ में उसने भूलवश सीमावर्ती क्षेत्र में आने की बात कही है. सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध बांग्लादेशी युवक पासपोर्ट के जरिए भारत आया था. उसके पास अजमेर शरीफ का वीजा मौजूद है. लेकिन वो बाड़मेर जिले के पाकिस्तान से लगने वाली सीमा पर पहुंच गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.