close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांसवाड़ा: 5 साल की बच्ची के साथ 2 युवकों ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस वारदात के समय मां खेत में घास लेने गई थी. वारदात के बाद जब बच्ची चिल्ला रही थी तभी पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसकी मां को इस घटन की जानकारी दी.

बांसवाड़ा: 5 साल की बच्ची के साथ 2 युवकों ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

बांसवाड़ा: जिले में दशहरे पर जब हम बुराई के खात्में के प्रतिक रावण को जलाने की तैयारी में लगे थे. उदी दौरान दो दरिंदों ने पांच साल की बच्ची को हेवानियत का शिकार बना डाला. यह पूरी वारदात आनंदपुरी थाना क्षेत्र की है. यहां पर घर पर अपने छोटे भाइयों के साथ खेल रही बच्ची के साथ अज्ञात बाइक सवार दो युवकों ने ज्यादती की वारदात की. 

इस वारदात के समय मां खेत में घास लेने गई थी. वारदात के बाद जब बच्ची चिल्ला रही थी तभी पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसकी मां को इस घटन की जानकारी दी. मोके पर मां पहुंची तो बेटी खून से लतपत बेसुध पड़ी हुई थी. मां आनन-फानन में आनंदपुरी चिकित्सालय पहुंची. जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद बांसवाडा एमजी चिकित्सालय में रैफर किया गया. 

रात भर बच्ची चिल्लाती रही और रोती रही. पुलिस भी चिकित्सालय में रात को पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. इस वारदात के बाद पूरे जिले में हड़कंप सा मच गया है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर परिजन अड़े हुए हैं. चिकित्सालय में पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टी से जाप्ता लगा रखा है.