close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांसवाड़ा: महिला के गले से चेन लूट कर भागे बाइक सवार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बांसवाड़ा में चैन लूट की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं. जिसमें बदमाश आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना चंपत हो जाते हैं. 

बांसवाड़ा: महिला के गले से चेन लूट कर भागे बाइक सवार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बांसवाडा: जिले में चेन स्नेचर का आतंक थमता नजर नहीं आ रहा है. शहर के सिंधी कालोनी में एक महिला के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. जैसे ही बदमाशों ने महिला से चेन छीनी महिला ने जोर से शोर मचा दिया. लेकिन जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. महिला अपनी देवरानी के साथ बाजार से सामान खरीदने के लिए घर से निकली थी तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं कोतवाली थाना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है.

दरअसल, बदमाश कितने बेखौफ हो चुके हैं इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली जब रात के वक्त बाजार से सामान खरीदने के लिए निकली एक महिला को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन तोड़ी और फरार हो गए. महिला ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की और शोर मचाया लेकिन बदमाश मौके से भाग निकले. वहीं पूरी वारदात वंहा पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

जाहिर है बांसवाड़ा में चेन लूट की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं. जिसमें बदमाश आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना चंपत हो जाते हैं. वहीं पुलिस घटना की जांच कर रही है. घटना की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस की तरफ से खंगाली जा रही है जिसके आधार पर पुलिस पुलिस ने तफ्तीश शुरु कर दी है.

-- सुमित सिंह, न्यूज डेस्क