close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांसवाड़ा: पेट्रोल पंप पर लगातार हो रहे मोबाइल का इस्तेमाल, आम जन की जान को खतरा!

शहर के महाराणा प्रताप सर्कल, कालोज रोड, कस्टम चोराहा, विधूत कॉलोनी के सामने के पेट्रोल पंप पर मोबाइल पर बात करते हुए कर्मचारी और वाहन चालक रोज देखे जा रहे हैं.

बांसवाड़ा: पेट्रोल पंप पर लगातार हो रहे मोबाइल का इस्तेमाल, आम जन की जान को खतरा!
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजय ओझा, बांसवाड़ा: शहर में लापरवाही के कारण बड़ा हादसा होने का डर बना हुआ है. शहर में जितने भी पेट्रोल पंप हैं वहां पर काम कर रहे कर्मचारी और वहां पर पेट्रोल भरवाने आ रहे वाहन चालको की लापरवाही के कारण यहा बड़ा हादसा हो सकता है. सभी पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी आसानी से पेट्रोल पंप पर मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं. वहीं यहां पर पेट्रोल भरवाने वाले वाहन चालक भी मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं. 

इसकी बानगी शहर के अधिकतर पेट्रोल पंप पर देखने को मिलती है. पेट्रोल पंप पर साफ बड़े-बड़े अक्षरों में पोस्टर लगे हुए हैं कि मोबाइल का उपयोग यहां नहीं करना है पर पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी और वाहन चालक फिर भी मोबाइल पर बात करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं जब पेट्रोल वाहन मे भरा जा रहा होता है तब भी कर्मचारी मोबाइल पर बात करते हुए दिखते हैं. 

शहर महाराणा प्रताप सर्कल, कालोज रोड, कस्टम चोराहा, विधूत कॉलोनी के सामने के पेट्रोल पंप पर मोबाइल पर बात करते हुए कर्मचारी और वाहन चालक रोज देखे जा रहे हैं. वहीं यह सभी पेट्रोल पंप रिहायशी इलाको में हैं और यहां अगर कोई बड़ा हादसा हुआ तो इन मोबाइल के कारण हुआ तो आसपास के रहने वाले घरों में भी नुकसान होगा. 

इस बारे में जिला रसद अधिकारी हजारीलाल आलोरीया ने बताया कि यह गंभीर विषय हैं और मैं स्वयं अपनी टीम के साथ पेट्रोल पंप पर जाकर जांच करूंगा और सभी को पाबंद करेंगे. वहीं अगर मोबाइल पर बात करता हुआ कर्मचारी कोई मिला तो उस पंप के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.