close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांसवाड़ा पुलिस ने चोर गिरोह का किया खुलासा, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं मध्यप्रदेश के रतलाम में सूने मकान से लाखों का माल चुराया. राजस्थान के प्रतापगढ़ में इन्होंने दो घरो में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. उदयपुर में भी एक वारदात को करना कबुल किया है. 

बांसवाड़ा पुलिस ने चोर गिरोह का किया खुलासा, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजय ओझा, बांसवाड़ा: जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अंतरराज्यीय चोर गिरोह का खुलासा किया है. इस गिरोह ने गुजरात, एमपी और राजस्थान में करीब 20 से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस गिरोह के चार शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफतार किया है. यह पूरी कार्यवाही बांसवाड़ा एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में कोतवाली थाना पुलिस ने की. 

कोतवाल भैयालाल आंजना ने बताया कि शहर में पिछले कुछ महिनों से लगातार चोरियों की वारदात बड़ रही थी. जिस पर एसपी के निर्देशन मे एक विशेष टिम का गठन किया गया और जगह-जगह दबिश दी गई. इस गिरोह का सुराग गत 17 जुलाई को नाबालिग के साथ सामुहिक ज्यादती के केस से मिला. इस वारदात मे आरेापी मुकेश से इस पूरे गिरोह का पता चला. 

जिसके बाद पूरे 50 दिन तक 6 मुखबिर और हमारी टीम को इन शातिर बदमाशों के पीछे लगाया और इन चारों चोरों को गिरफ्तार कियां गिरफ्तार चोरों का सरगना सहदेव निनाना है. वह मुकेश मईड़ा, हरीश निनामा और मिथुन मईड़ा शातिर चोर हैं. इन चोरों ने गुजरात के शामलाजी, दाहोद, गोधरा में चार बार अलग-अलग लाखों की चोरी की वारदात की. 

वहीं मध्यप्रदेश के रतलाम में सूने मकान से लाखों का माल चुराया. राजस्थान के प्रतापगढ़ में इन्होंने दो घरो में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. उदयपुर में भी एक वारदात को करना कबुल किया है. इन चोरों ने सबसे ज्यादा वारदात बांसवाड़ा जिले में की है. जिसमें 12 से अधिक घरो में लाखों के माल की चोरी की हैं पुलिस इन चारों से और पुछताज कर रही है और भी चोरीयों और लूट के खुलासे होने की संभावना है. वहीं इस गैंग का एक सदस्य फरार है. उसकी भी पुलिस तलाश कर रही है. इन चारो चोरों ने महज अपने शोक को पुरा करने के लिए इन वारदातो को अंजाम दिया था.