close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: अपने घर पर कब्जा वापस लेने के लिए टंकी पर चढ़ा युवक, समझाइश कर नीचे उतारा

तहसीलदार सियाराम मीणा ने बताया कि युवक राजेंद्र मेघवाल के मकान पर कन्हैया ने कब्जा करके किसी को बेच दिया है. मामले की पुलिस में भी शिकायत की

बारां: अपने घर पर कब्जा वापस लेने के लिए टंकी पर चढ़ा युवक, समझाइश कर नीचे उतारा
पुलिस की ओर से उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर युवक को नीचे उतारा गया.

राम मेहता, बारां: अटरू कस्बे में उस समय एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब अपने स्वयं के घर पर अन्य व्यक्ति की ओर से कब्जा किए जाने से आहत एक युवक तहसील कार्यालय के पीछे स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक के टंकी पर चढ़ने की सूचना पर पुलिस और प्रशासन में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पहुंचे व एक घंटे की मशक्कत के बाद समझाइश कर नीचे उतारा.

तहसीलदार सियाराम मीणा ने बताया कि युवक राजेंद्र मेघवाल के मकान पर कन्हैया ने कब्जा करके किसी को बेच दिया है. मामले की पुलिस में भी शिकायत की, मगर न्याय नहीं मिला तो इस बात को लेकर शुक्रवार शाम को वह टंकी पर चढ़ गया. पुलिस की ओर से उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर युवक को नीचे उतारा गया. पुलिस ने युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यूं तो सरकार और कलेक्टरों ने पूर्व की घटनाओं को देखते हुए पानी की टंकियों की सीढ़ियों पर गेट लगाने के आदेश पूर्व में दे रखे हैं, मगर यहां उपखंड अधिकारी कृष्णगोपाल जोजन की नींद घटना के बाद खुली है. जोजन ने आनन-फानन जलदाय विभाग के अभियंताओं को टंकी मार्ग पर ताले लगाने की हिदायत दे डाली.