close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: नकाब पोश बदमाशों ने की स्कूली छात्र अगवा करने की कोशिश, मामला दर्ज

छात्र बेहोशी की हालत में एक मकान के पास झाड़ियो में मिला. जिसे बाद में परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया.

बारां: नकाब पोश बदमाशों ने की स्कूली छात्र अगवा करने की कोशिश, मामला दर्ज
छात्र नगर पालिका छबडा के वार्ड 7 के पार्षद नेहरु नगर का रहने वाला है.

राम मेहता/बारां: राजस्थान के बारां जिले के छबड़ा मे 13 वर्षीय स्कूली छात्र को 2 नकाब पोश युवको द्वारा बेहोश करके अपहरण के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक छात्र बेहोशी की हालत में एक मकान के पास झाड़ियो में मिला. जिसे बाद में परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया.

खबर के मुताबिक, छात्र नगर पालिका छबडा के वार्ड 7 के पार्षद नेहरु नगर का रहने वाला है. वहीं, छात्र के पिता सुरेश कुशवाहा ने बताया की स्कूल जाते समय उसके 13 वर्षीय बालक मयंक कुशवाह का दो नकाब पोश युवकों ने अपहरण का प्रयास किया. बालक को नशीला रुमाल सुंघा कर बेहोश कर दिया. ऐसे में पड़ोसी भगवान बलरिया वकील ने मोबाइल पर सूचना दी की तुम्हारा बालक मेरे मकान के सामने बेहोश पड़ा मिला है. मेने वहा पहुच कर इसे संभाला तथा अस्पताल मे भर्ती कराया

सुरेश कुशवाहा के मुताबिक होश आने पर बालक मयंक ने बताया की दो नकाब पोश लोगों ने उसे रुमाल सुंघाया. जिसके बाद वह पूरी तरह बेहोश हो गया जिसके बाद उसे कुछ नहीं पता. फिलहाल छात्र का अस्पताल में उपचार जारी है. 

वहीं, इलाके में अपहरण के प्रयास की इस घटना से कस्बे मे सनसनी फैल गई है. हालांकि, छबडा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि  छात्र के पूरी तरह से होश में आने के बाद उससे पूछताछ करेंगी तभी पूरी स्थिति सामने आ पाएगी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि हैरान करने वाली बात यह है कि जिस जगह पर यह वारदात हुई वह छबडा थाने व जेल के नजदीक है.