close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: सोशल मीडिया पर झूठी खबर और अश्लील वीडियो डालने के आरोप में 3 गिरफ्तार

बारां (Baran)में सोशल मीडिया (Social Media) पर झूठी खबर और अश्लील वीडियो डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बारां: सोशल मीडिया पर झूठी खबर और अश्लील वीडियो डालने के आरोप में 3 गिरफ्तार
तीनों युवकों को पोक्सो सहित आईटी एक्ट में गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

राम मेहता, बारां: बारां (Baran)में सोशल मीडिया (Social Media) पर झूठी खबर और अश्लील वीडियो डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसपी डा. रवि ने प्रेसवार्ता में इसकी जानकारी दी.

एसपी ने बताया कि बारां में पुलिस ने आज बड़ी र्कावाही करते हुए समाज के प्रति अपना कर्तव्य निभाया है. दरअसल बारां जिले में सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल किया जा रहा था. इस वीडियो में एक नाबालिका के साथ सामूहिक रेप किया जा रहा था. शरारती तत्वों द्वारा इस वीडियो को बारां जिले के मांगरोल की बताकर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया . जबकि वीडियो बिहार जिले के नालंदा का था. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बारां पुलिस अधीक्षक डॉ रवि ने तत्काल कार्यवाही के निर्देश देते हुए ग्रुप एडमिन सहित पोस्ट करने वाले उधम सिंह मीणा निवासी भैरूपुरा, कजोड गुर्जर ओर प्रताप गुर्जर निवासी महोदरी, तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों युवकों को पोक्सो सहित आईटी एक्ट में गिरफ्तार किया है.

एसपी ने बताया कि ऐसे असामाजिक लोगों को बख्शा नही जाएगा. उन्होंने कहा कि आगे भी ऐसे लोगो के विरुद्ध कार्यवाही जारी रहेगी. एसपी ने आम लोगों से भी अपील की है कि ऐसे लोगों की जानकारी पुलिस को दे साथ इस तरह के असंवैधानिक कार्यों से दूरी बनाए रखें. प्रेस वार्ता के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार भी मौजूद थे.