आतंकियों के हाथों मारे गए बीडीसी चेयरमैन भूपिंदर सिंह का जम्मू में अंतिम संस्कार

कश्मीर घाटी में आतंकियों के हाथों मारे गए खाग एरिया के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल (बीडीसी) के चेयरमैन भूपिंदर सिंह का गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया.

आतंकियों के हाथों मारे गए बीडीसी चेयरमैन भूपिंदर सिंह का जम्मू में अंतिम संस्कार
फाइल फोटो

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में आतंकियों के हाथों मारे गए खाग एरिया के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल (बीडीसी) के चेयरमैन भूपिंदर सिंह का गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर कोरोना संक्रमण के बावजूद काफी संख्या में लोग उनके अंतिम संस्कार में इकट्ठा हुए.

बता दें कि आतंकियों ने बुधवार को बडगाम जिले में गोली मारकर हत्या कर दी थी. वे अपने निजी सुरक्षाकर्मियों को खाग पुलिस थाने में ही छोड़कर अकेले अपने पैतृक स्थान जा रहे थे. जहां आतंकवादियों ने उनका अपहरण कर उन्हें गोली मार. घटना में भूपिंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

सिंह का पार्थिव शरीर बडगाम से सैनिक कालोनी स्थित उनके घर लाया गया तो उनके परिवार के सदस्य बहुत गमगीन हो गए. कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद  बड़ी संख्या में लोग सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इसके बाद पार्थिव शरीर को शास्त्री नगर श्मशान ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

सिंह के परिवार ने उनकी हत्या के मामले की जांच की मांग करते हुए इसे सुरक्षा में चूक बताया है. भूपिंदर सिंह के बेटे अमनदीप सिंह ने कहा कि मेरे पिता ने 15 अगस्त को कश्मीर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया था. तब से वह खतरे में थे. उन्होंने कहा कि इस मामले में स्पष्ट रूप से सुरक्षा चूक हुई है. हम इस मामले की जांच की मांग करते हैं. 

LIVE TV