close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिग बॉस के घर में जाने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने किया अपनी जीत का दावा, कहा...

बता दें कि एक प्रतिभागी के तौर पर 'बिग बॉस' सिद्धार्थ शुक्ला का पहला रियालिटी शो है. इससे पहले वे डांसिंग शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ चुके हैं.

बिग बॉस के घर में जाने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने किया अपनी जीत का दावा, कहा...
सिद्धार्थ शुक्ला ने 'खतरों के खिलाड़ी 7' में भी हिस्सा लिया था.

नई दिल्ली: 'बालिका वधू' फेम सिद्धार्थ शुक्ला भी उन सेलिब्रिटियों में शामिल है, जिन्हें रविवार को 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश मिला है. शो में दिए जाने वाले टास्क में भाग लेने के साथ ही वह विजेता बनने के लिए प्रयास करने वाले हैं, क्योंकि उनका मानना है कि वह जीतने के लिए ही खेलते हैं. 

बता दें कि एक प्रतिभागी के तौर पर 'बिग बॉस' उनका पहला रियालिटी शो है. इससे पहले वे डांसिंग शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने डर का सामना करते हुए 'खतरों के खिलाड़ी 7' में भी हिस्सा लिया और विजेता बने.

सिद्धार्थ शुक्ला ने मीडिया से कहा, 'मेरे ख्याल से मैं बहुत सारे टास्क में भाग लेने वाला हूं, मतलब सभी टास्कों में भाग लूंगा और विजेता बनना चाहूंगा, क्योंकि आम तौर मैं जीतने के लिए ही खेलता हूं और मेरे लिए ये अन्य रास्तों को अपनाने से बेहतर मौका होगा'.

विवादास्पद शो, जिसकी मेजबानी सलमान खान कर रहे हैं, उसमें भाग लेना उनके लिए एक चुनौती की तरह है.

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने यह भी कहा कि, 'यह चुनौती ही है, जिसे लेने के बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था. मैं दो बड़ी बहनों के बाद पैदा हुआ घर का लाडला और परिवार में सबसे छोटा हूं. हमेशा से मेरा ध्यान रखने के लिए और मुझे संभालने के लिए मेरे आसपास कोई न कोई होता है, ज्यादातर मेरी मां रहती हैं. यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है, क्योंकि वहां अपने दम पर सब कुछ करना है'.