मध्य प्रदेश: उम्मीदवार मांग रहे एक दूसरे से पति-पत्नी के साथ वाली तस्वीर

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तारीख का भले ही अभी ऐलान न हुआ हो, मगर माहौल गर्माने लगा है और व्यक्तिगत तौर पर छींटाकशी होने लगी है. 

मध्य प्रदेश: उम्मीदवार मांग रहे एक दूसरे से पति-पत्नी के साथ वाली तस्वीर
फ़ाइल फोटो

भोपाल: मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तारीख का भले ही अभी ऐलान न हुआ हो, मगर माहौल गर्माने लगा है और व्यक्तिगत तौर पर छींटाकशी होने लगी है. ग्वालियर के डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेश राजे ने भाजपा की संभावित उम्मीदवार और महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी से पति के साथ वाली फोटो मांग ली, तो इमरती देवी ने भी सुरेश राजे से पत्नी के साथ वाली फोटो जारी करने को कहा.

कंग्रेस ने डबरा विधानसभा क्षेत्र से सुरेश राजे को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. यहां से भाजपा की संभावित उम्मीदवार इमरती देवी हैं. दोनों को आपस में रिश्तेदार बताया जाता है.

सुरेश ने इमरती पर तंज कसते हुए कहा, ‘इमरती देवी अगर मुझे अपना रिश्तेदार बताती हैं तो पहले अपने पति के बारे में बताएं, उनका पति कौन हैं, इमरती देवी कई सालों से राजनीति में हैं, मगर उन्होंने कभी अपने पति के साथ फोटो नहीं खिंचवाई है.’ इमरती देवी ने सुरेश राजे के बयान को हल्का बयान करार दिया, साथ ही कहा, ‘सुरेश राजे की अपनी पत्नी के साथ वाली अगर कोई फोटो है, तो मुझे वाट्सएप कर दें.’

(इनपुट- एजेंसी IANS)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.